scriptछात्र के परिजनों ने स्कूल में शिक्षक को जड़ा थप्पड़, अध्यापकों में आक्रोश, देखें Video | Student's family slaps teacher in school in bijnor | Patrika News

छात्र के परिजनों ने स्कूल में शिक्षक को जड़ा थप्पड़, अध्यापकों में आक्रोश, देखें Video

locationबिजनोरPublished: Nov 30, 2019 04:22:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नजीबाबाद थाना क्षेत्र स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की घटना- स्कूल पहुंचे परिजनों ने शिक्षक को जड़ा थप्पड़- आक्रोशित शिक्षकों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

bijnor.jpg
बिजनौर. सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक को छात्र के परिजनों द्वारा स्कूल परिसर में घुसकर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद स्कूल के शिक्षकों में आक्रोश फैल गया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है। वहीं पीड़ित शिक्षक ने छात्र और परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

BJP नेताओं पर अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगा घिरे MLA नंदकिशोर गुर्जर, मंत्री से लेकर विधायकों ने खोला मोर्चा

दरअसल, यह घटना नजीबाबाद थाना क्षेत्र स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है। बताया जा रहा है कि विद्यालय में नियुक्त शिक्षक संजीव कुमार ने एक छात्र को अनुशासनहीनता मामले में थप्पड़ मार दिया था। इसकी जानकारी टांडा बस्ती निवासी छात्र ने लंच के बाद अपने परिजनों को दी। शनिवार को छात्र के परिजन टांडा बस्ती के कुछ लोग स्कूल पहुंच गए और शिक्षक संजीव कुमार को थप्पड़ जड़ दिया।
इस थप्पड़ कांड के बाद स्कूल के शिक्षकों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत 100 पुलिस को दी। सूचना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही जांच शुरू की। इसके साथ ही शिक्षकों ने छात्र और उसके परिजनों के खिलाफ एक तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख छात्र और परिजनों की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो