ग्रह क्लेश में खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या

  • घटना के बाद से परिवार में मचा काेहराम
  • शराब के कारण हुआ था घर में क्लेश

By: shivmani tyagi

Updated: 23 Feb 2021, 08:21 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर . गृह क्लेश में एक व्यक्ति ने तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई ।
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवया है। इस घटना के बाद से युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

शिकंजा जेल में बंद आजम खान ने जमा कराएं 1.37 करोड रुपए

चांदपुर थाना क्षेत्र के अलीपुर गांवडी के रहने वाले संजीव उर्फ कलवा ने ग्रह कलेश के चलते 315 बोर के तमंचे से अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली लगने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।आनन-फानन में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक संजीव अपनी पत्नी को आए दिन परेशान रखता था। मृतक शराबी किस्म का व्यक्ति था और शराब को लेकर आए दिन अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक व्यक्ति ने कल बीती रात शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और रुपए ना देने की एवज में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मृतक परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है और शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम हाउस भेज दिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned