अमर सिंह का बड़ा बयान, बोले- ‘इनकी’ बहु-बेटी की रक्षा के लिए बन जाऊंगा ‘डाकू’

अमर सिंह का बड़ा बयान, बोले- ‘इनकी’ बहु-बेटी की रक्षा के लिए बन जाऊंगा ‘डाकू’

Rahul Chauhan | Publish: Oct, 13 2018 06:13:03 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

बीजेपी के संकल्प से मिशन प्रोग्राम के तहत ठाकुर अमर सिंह ने बिजनौर के इंद्रा बाल भवन में पहुंचकर एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

बिजनौर। बीजेपी के संकल्प से मिशन प्रोग्राम के तहत ठाकुर अमर सिंह ने बिजनौर के इंद्रा बाल भवन में पहुंचकर एक कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम की शुरुआत में कार्यकर्ताओं ने अमर सिंह को चांदी का मुकट पहनाकर सम्मानित किया। इस संबोधन के दौरान अमर सिंह ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की लोगों से अपील की।

यह भी पढ़ें : सपा नेता ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर इस तरह साधा निशाना कि मच गई हलचल

कार्यक्रम के दौरान अमर सिंह ने सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर तीखी टिपणी कर आगामी लोकसभा चुनाव में बीजीपी को वोट देकर एक बार फिर से देश मे सशक्त सरकार बनाने की बात मंच से कही। वहीं कार्यक्रम में लोगों की संख्या कम होने के कारण काफी कुर्सियां खाली भी दिखीं।

यह भी पढ़ें : अब भाजपा के दलित कार्यकर्ता ने इस वजह से दी पलायन की चेतावनी

दरअसल, बिजनौर में संकल्प मिशन कार्यक्रम के तहत ठाकुर अमर सिंह ने सपा नेता आजम खां पर निशाना साधते हुए जमकर तीखी टिपणी की। उन्होंने आजम खां को गंदा और नापाक इंसान बताया। अपने भाषण में अमर सिंह ने कहा कि आजम की बहु बेटी को अगर कोई कुछ कहेगा तो हम लोग उसकी रक्षा के लिए डाकू भी बन जाएंगे। आजम खां को कुर्बानी पसंद है।

यह भी पढ़ें : एक गोली बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की कनपटी में तो दूसरी रात भर ढूढ़ने के बाद यहां मिली

मैंने आजम से कहा कि मुझे तू बली का बकरा समझ कर मेरी कुर्बानी ले ले, लेकिन हमारी बहु बेटियों को बख्श दे। अमर सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आज भले ही राजनीतिक दल प्रधानमंत्री को लेकर तरह तरह की बात कह रहे हो, लेकिन जो राजनीतिक पार्टी गठबंधन के बल पर सरकार बनाने का दावा कर रही है वो आज मध्यप्रदेश और छतीसगढ़ के चुनाव में गठबंधन की राजनीति फेल होने से इनकी हकीकत सामने आ गई।

Ad Block is Banned