scriptBIG BREAKING: चोरी करने मकान में घुसा बदमाश तो हो गया विस्फोट, हो गई मौत, देखें Video | the thief burns due to explosion in house | Patrika News

BIG BREAKING: चोरी करने मकान में घुसा बदमाश तो हो गया विस्फोट, हो गई मौत, देखें Video

locationबिजनोरPublished: Nov 13, 2019 12:23:12 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. चांदपुर थाना एरिया के मोहल्ला बास्टा में मंगलवार की घटना . चोरी के इरादे से घुसा था चोर . गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
 

hadsa.png
बिजनौर। चांदपुर थाना एरिया के मोहल्ला बास्टा में घर में घुसकर एक चोर को चोरी करने का काफी महंगा साबित हुआ। चोर विस्फोट की चपेट में आने से झुलस गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कमरे में पोटाश व गंधक रख हुआ था।
यह भी पढ़ें

होमगार्डों के नाम पर खेला जा रहा था बड़ा खेल, लखनऊ तक मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, बास्टा मोहल्ले में एक बंद पड़े मकान में मंगलवार रात ताला तोड़कर एक चोर चोरी के इरादे से घुस गया। बताया गया है कि जिस कमरे में चोर घुसा था, उसमें कमरे में पोटाश व गंधक जैसी विस्फोटक सामग्री रखी हुई थी। उसी दौरान कमरे में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयंकर था कि मकान की दीवारों में दरार तक आ गई। वहीं, चोर भी बुरी तरह झुलस गया।
विस्फोटक की आवाज आने के बाद आस—पास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। उधर, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने चोर को मकान से निकाला और उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। लोगों का कहना है कि इलाके में आए दिन चोरी की वारदाते सामने आती है। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि विस्फोटक में घायल हुए चोर की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो