scriptचोरों ने एक ही रात में दुकान अाैर घर में चोरी की वारदात को एेसे दिया अंजाम- देखें वीडियो | thieves theft in jewellery shop and house in bijnor | Patrika News

चोरों ने एक ही रात में दुकान अाैर घर में चोरी की वारदात को एेसे दिया अंजाम- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jun 18, 2019 06:46:13 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

ज्वेलरी शाॅप आैर घर से उड़ाये लाखों रुपये
दुकान का शटर काटकर चोरी की वारदात को दिया अंजाम

 
 
 

news

चोरों ने एक ही रात में दुकान अाैर घर में चोरी की वारदात को एेसे दिया अंजाम- देखें वीडियो

बिजनौर। पुलिस सुरक्षा के लाख दावे कर रही है, लेकिन इसके बाद भी चोरोंं के हौंसले खासे बुलंद है। इसका एक उदाहरण मंगलवार सुबह सामने आया। जहां बेखौफ चोरों द्वारा एक ही रात में दुकानों आैर घर से लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह इसका पता लगते ही पीड़ितों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी चोरों का पता लगाने में जुटी है। चोरो ने आबकारी चौकी से कुछ ही दूरी पर शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

patrika news @ 6pm: अचानक ताश के पत्तों की तरह बिखर गया दो मंजिला मकान,एक Click में पढ़ें पूरी खबर

nn

ज्वेलरी शाॅप आैर घर में चोरी

दरअसल बिजनौर थाना कोतवाली शहर के बुल्ला चौक पर चोरों ने तीन जगह अलग अलग चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। पहली चोरी की वारदात विनायक ज्वेलर्स की दुकान का शटर काटकर हुई। चोर देर रात शटर काटकर लाखों का सामान लेकर फरार हो गये। दूसरी चोरी एक ई रिक्शा की दुकान में हुई। जिसमें चोर रिक्शा की 4 बैट्री चोरी कर फरार हो गये ।वंहीं तीसरी चोरी भी इसी इलाके में एक घर मे हुई। जंहा चोरो ने एक घर को निशाना बनाया। जिसमे चोरो ने घर में रखे कपड़ो सहित हज़ारो रुपये पर हाथ साफ कर दिया। लोगों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द आरोपी चोरों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो