UP के इस जिले में हुआ तेज धमाका, आवाज सुनकर मच गई भगदड़, देखें वीडियो

Highlights:

-ये धमाका एक जींस फैक्ट्री में हुआ था

-जहां रखा बॉयलर फटने से धमाका हुआ

-जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

बिजनौर। जनपद में बुधवार को उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब लोगों ने तेज धमाके की आवाज सुनी। जिसके बाद लोग इकट्ठे हो गए और मौके पर पहुंचे। ये धमाका एक जींस फैक्ट्री में हुआ था। जहां रखा बॉयलर फटने से धमाका हुआ। जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पता चला है कि गैस ओवर होने के कारण बॉयलर फट गया। धमाका इतना तेज था कि बॉयलर के टुकडे आसपास के घरों में जाकर गिरे। जिसमें कि दो व्यक्ति सहित एक 8 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। विस्फोट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : मिनटों में वाहनों को काटकर बेच दिया करता था यह गिरोह, इतने वाहन किए बरामद

दरअसल, मामला थाना स्योहारा के गांव मेवा नवादा का है। जहां फैक्ट्री में जींसों में रंग करने का काम किया जा रहा था।बुधवार दोपहर अचानक से बॉयलर में ओवर गैस होने के कारण बॉयलर फट गया। जिसके कारण फैक्ट्री की दीवार चकनाचूर हो गई। इस विस्फोट में फैक्ट्री में काम करने वाला शिवा, पड़ोसी का एक बच्चा अब्दुल्ला और फैक्ट्री मालिक का लड़का मोहसिन गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें: पांच लोगों की मौत के आरोपी ने बताई ऐसी सच्चाई, जो अभी तक किसी को नहीं थी मालूम

वहीं इस भयानक हादसे में किसी भी व्यक्ति के मरने की कोई सूचना नहीं है। इस हादसे के बाद से गांव में दहशत फैल गई। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि यह फैक्ट्री अवैध रूप से चलाई जा रही है। जिसके कारण एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned