scriptये ठग पैसे दोगुना करने के चक्कर में लोगों को चिपका देते थे नकली नोट | three thugs arrested from bus stand | Patrika News

ये ठग पैसे दोगुना करने के चक्कर में लोगों को चिपका देते थे नकली नोट

locationबिजनोरPublished: Jul 20, 2018 05:34:26 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बस अड्डे से 3 ठग युवकों को गिरफ्तार किया है।

thug

ये ठग पैसे दोगुना करने के चक्कर में लोगों को चिपका देते थे नकली नोट

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर की पुलिस ने बिजनौर बस अड्डे से 3 ठग युवकों को गिरफ्तार किया है। इन ठगों के पास से पुलिस ने 1.50 लाख रुपये के कागज़ से बने नोट बरामद किया है। बस अड्डे के मुखबिर की सूचना पर इन ठगों को गिरफ्तार किया है। पता चला है ये ठग युवक लोगों को रुपये दोगुना करने की बात कहकर उनसे ठगी कर फरार हो जाते हैं। मिली सूचना के आधार पर पुलिस दोनों ठगों को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई है।
यह भी पढ़ें

लापता युवती को तलाश रहे थे लोग, तभी मिला कुछ ऐसा कि पूरे इलाके में फैल गई सनसनी

सिपाही गजेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिरों से पता चला कि 2 बच्चो के पास 1.50 लाख रुपये हैं और जेब कतरे इन रुपयों को चुराने के चक्कर में लगे हैं। इसकी सूचना पर हम बस अड्डे में दोनों बच्चों को तलाश करने लगे। बाद में बस अड्डे के दूसरे गेट पर हमें ये दोनों बच्चे मिले। जब हमने इनकी तलाशी ली तो इनके पास से 1.50 लाख रुपये के कागज़ के बने असली नोट की तरह दिखने वाले रुपये बरामद हुए। इनकी निशानदेही पर एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। हमने थाने की पुलिस को सूचित कर दिया है। थाने की पुलिस यहां आकर इन दोनों को अपने साथ ले जाएगी।
यह भी पढ़ें

कांवड यात्रा से पहले हुआ कुछ ऐसा कि अपने काफिले के साथ पैदल ही निकल पड़े SP

बिजनौर शहर कोतवाली विजेंद्रपाल राणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 युवक अपने एक साथी के पास से 1.50 रुपये लेकर कहीं जा रहे हैं। इन रुपयों को जेब कतरे चुराने की फिराक में है। पुलिस पकड़कर इन्हें थाने ले आई है। इनके पास से कागज के नकली नोट मिले हैं। हम जांच कर रहे हैं और पता चला है ये यात्रियों को रुपये दुगना करने का लालच देकर उनसे ठगी करते हैं। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा ये कहां के रहने वाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो