तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Ashutosh Pathak | Publish: Aug, 08 2019 10:01:02 AM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 10:08:26 AM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • बिजनौर में तीन ट्रकों की आपस में टक्कर
  • भयंकर टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत
  • पुलिस ने 5 घायलों को निकाला बाहर, ट्रक में भी लग गई आग

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर के चक्कर चौराहे के पास बड़ा हादसा हो गया। तेज़ी से आ रहे तीन ट्रक आपस मे भिड़ गए। टक्कर इतनी भयंकर थी की ट्रक के परखच्चे उड़ गए। साथ ही ट्रक में सवार दस लोगों में से पांच लोगों की तो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गए। जिन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाकि पुलिस की सूझबूझ के चलते बामुश्किल ट्रक में फसे पांच लोगों को ज़िंदा निकाला गया।

रात साढ़े बारह बजे के करीब बिजनौर से सटे झालू मार्ग पर चौराहे पर तीन ट्रक आपस मे भिड़ गए। तीनों ट्रक अलग अलग दिशा से आ रहे थे। जो आपस मे भिड़ गए। टक्कर इतनी भयंकर थी की तीनों ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। एक ट्रक शीरे से भरा था। जबकि दूसरा खनन व तीसरे में खिलोने भरे हुए थे। पुलिस की सूझबूझ के चलते ट्रकों में फसे पांच लोगों को ज़िंदा निकाल लिया गया। 5 घायलो को अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है। हालांकि इस दौरान ट्रक में आग भी लग गई। लेकिन दमकल विभाग की गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया। घायलों को ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

फिलहाल पुलिस के मुताबिक हादसे की वजह ब्रेक फेल होना सामने आ रही है। लेकिन हादसे को देखकर यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शीरे से भरे ट्रक के ब्रेक फैल हो गए जिसकी वजह से दो ट्रक भी आपस मे भिड़े। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जानकारी जुटा रहे हैं कि ये ट्रक कहां से आ रहे थे और ये लोग कहां के हैं और कौन थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned