scriptपुलिस के कथित उत्पीड़न से परेशान परिवार के तीनों सदस्यों ने खाया जहर | Troubled by police harassment, all three family members ate poison | Patrika News

पुलिस के कथित उत्पीड़न से परेशान परिवार के तीनों सदस्यों ने खाया जहर

locationबिजनोरPublished: Jun 10, 2021 10:41:40 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

माता-पिता और बेटी ने खाया जहर
बेटी काे किया गया हायर सेंटर रेफर

screenshot_20210610_122527.jpg

bijnor police

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) पुलिस के कथित उत्पीड़न से परेशान एक परिवार के तीनों सदस्यों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि गांव की फरार लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस ( up police ) उन्हे टॉर्चर कर रही थी और उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। इसी को लेकर लड़के के पिता माता व बहन ने जहर खा लिया। जहर खाने से तीनों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उधर अस्पताल पहुंचे तीनों को अस्पताल के डॉक्टर ने जिला अस्पताल मेरठ इलाज के लिए रेफर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

पावर कॉरपोरेशन ने बूढ़ी महिला को भेजा 4.5 करोड़ का बिजली बिल

थाना मंडावर क्षेत्र के गांव नारायणपुर के रहने वाले धर्मपाल का बेटा रवि गांव की ही एक लड़की को लेकर कुछ दिन पहले चला गया था। पता चला है कि लड़का और लड़की के बीच में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग को लेकर लड़का और लड़की मर्जी से घर से फरार हो गए थे जिसके बाद लड़की के घरवालों की तहरीर पर पुलिस ( Bijnor Police ) द्वारा लगातार लड़की को बरामद करने के लिए लड़के के घरवालों पर दबाव बनाया जा रहा था। इसी दबाव से परेशान फरार रवि नाम के लड़के के पिता धर्मपाल माता जग्गो और बहन रविता ने जहरीले पदार्थ ( poison ) का सेवन कर लिया। इस सेवन के बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में रिश्तेदारों ने इलाज के लिए तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टर ने तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ अस्पताल रेफर कर दिया है। बरहाल अभी इस घटना में पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो