scriptLockdown में मुर्गे से भरा ट्रक पलटा, बिजनौर से जा रहा था उत्तराखंड | Truck full of chicken going from Bijnor to Uttarakhand overturns | Patrika News

Lockdown में मुर्गे से भरा ट्रक पलटा, बिजनौर से जा रहा था उत्तराखंड

locationबिजनोरPublished: May 13, 2020 01:13:27 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. दिल्ली—पौढ़ी राज्यमार्ग की घटना . घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची डायल—112
 

truck.jpg
बिजनौर। दिल्ली-पौढ़ी राज्यमार्ग के एनएच-119 बैराज रोड पर बुधवार को मुर्गे से भरी डीसीएम ट्रक पलट गई। बताया गया है कि यह हादसा टायर फटने की वजह से हुआ। हादसे के बाद कुछ गाड़ियां सड़क पर फंस गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पलटे हुए ट्रक को हटवाया और वाहनों को निकाला। हादसे में ट्रक के ड्राइवर को मामूली चोटें आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, हादसा बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के बैराज रोड पर हुआ। जहां एक मुर्गो से भरी डीसीएम गाड़ी का अचानक टायर फट गया और मुर्गो से भरी गाड़ी सड़क के बीचों बीच पलट गई। जिसमें सैकड़ो जिंदा मुर्गे भरे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी पलटने से कुछ मुर्गों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद से मुर्गा मालिक को हजारों रुपया का नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर डायल 112 पहुंची और जांच में जुट गई है। लॉकडाउन के बीच पलटे मुर्गे से भरे ट्रक से वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें नहीं लग सकी। हालांकि, इस बीच कुछ वाहनों की रफ्तार ब्रेक लगा दिखाई दिया।
वहीं, बचे हुए जिंदे मुर्गो को दूसरी गाड़ी से भेजा गया। पता चला है कि इन मुर्गो को आर्डर पर उत्तराखंड कोटद्वार मार्किट में ले जाया जा रहा था। कोतवाली प्रभारी रमेश चंद्र शर्मा ने घटना की जानकारी होने से इंकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो