scriptVIDEO: कांवड़ यात्रा की शुरूआत के साथ ही शुरू हुआ हादसों का सिलसिला, आधा दर्जन कावंड़िये घायल | truck hit tractor trolley, kawadiya injured kawadiya uproar to demand | Patrika News

VIDEO: कांवड़ यात्रा की शुरूआत के साथ ही शुरू हुआ हादसों का सिलसिला, आधा दर्जन कावंड़िये घायल

locationबिजनोरPublished: Jul 22, 2019 02:25:51 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर,कावंड़िये घायल
ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पतलात

 

bijnor

VIDEO: कांवड़ यात्रा की शुरूआत के साथ ही शुरू हुआ हादसों का सिलसिला, आधा दर्जन कावंड़िये घायल

बिजनौर। कांवड़ यात्रा की शुरूआत हो चुकी है, कांवड़ियों को लेकर सरकार के आदेश के बाद प्रशासन की ओर से काफी तैयारी की गई है। इसके बावजूद बिजनौर में एक हादसा हो गया। जहां नहटौर थाना क्षेत्र में कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राली में सवार आधा दर्जन कांवड़िया घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहीं दो कावड़ियों की हालत सीरियस देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। उधर इस हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर उनका उपचार करवाया।
दरअसल बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के ग्राम समसपुर के पास सम्भल के ग्राम नरोली से आ रही कावड़ियों से भरी ट्रेक्टर ट्राली में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे आधा दर्जन कावंड़िये घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए कावड़ियों ने काफी देर तक फरार आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। साथ ही हल्दौर चौराहे पर कावड़ियों द्वारा जाम लगाने का प्रयास भी किया गया। हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ कावड़ियों को समझाने के प्रयास में जुटे गए हैं। उधर इस हादसे में 3 कावड़िया घायल हो गए। जिसमे 2 कावड़िया की गंभीर हालत को देखते हुए जिला प्रशासन ने हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो