script‘राजा’ का प्रचार करने के लिए इस लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ | up cm yogi adityanath soon reached in bijnor lok sabha for jansabha | Patrika News

‘राजा’ का प्रचार करने के लिए इस लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

locationबिजनोरPublished: Apr 07, 2019 06:03:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

योगी आदित्यनाथ सुबह ग्यारह बजे बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को करेंगे संबोधित
कुंवर भारतेंद्र के लिए प्रचार के साथ जनता से करेंगे वोट की मांग
जनसभा आैर सुरक्षा को लेकर प्रशासन अलर्ट

news

इस ‘राजा’ का प्रचार करने के लिए इस लोकसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

बिजनौर।लोकसभा चुनाव का बिगुल फुकने के साथ ही पार्टी के मुख्य नेता अब प्रत्याशियों को जीताने के लिए लोकसभाआें का दौरान कर रहे है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ अपने प्रत्याशी का हौसला बढ़ाने के लिए सोमवार को बिजनौर लोकसभा पहुंचेंगे। वह यहां जन सभा को संबोधित करने के लिए बिजनौर जैन फार्म के मैदान में सुबह 11 बजे पहुंचेंगे। इसको लेकर तैयारियां जोर शोर से चल रही है।

इस प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे सीएम योगी

बिजनौर लोकसभा सीट से बीजेपी ने एक बार फिर से सांसद कुंवर भारतेंद्र को अपना प्रत्याशी बनाया है।कुंवर भारतेंद्र ने 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा के प्रत्याशी शाहनवाज़ राणा को हराया था। इसके साथ ही वह बिजनौर लोकसभा सीट से जीतकर सांसद बने थे। इसी को देखते हुए भाजपा ने इस बार लोकसभा चुनाव में सांसद कुंवर भारतेंद्र को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके बाद से सांसद लगातार क्षेत्र में वोट की अपील कर रहे है। वहीं अब अपने प्रत्याशी का उत्साह बढ़ाने आैर बिजनौर की जनता से वोट अपील के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिजनौर आ रहे है। वह सुबह ग्यारह बजे यहां पहुंचेंगे। और चांदपुर विधानसभा की जनता को संबोधित करते हुए अपने प्रत्याशी कुँवर भारतेंद्र के लिये जनता से वोट की अपील करेंगे।इस रैली को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। साथ ही रैली के दौरान पुलिस ने सुरक्षा के सभी इंतज़ाम पूरे कर लिये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो