scriptUP Election 2022 : बिजनौर सीट पर SP-RLD आमने-सामने, दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने किया टिकट मिलने का दावा | UP Election 2022 SP RLD face to face in Bijnor assembly seat | Patrika News

UP Election 2022 : बिजनौर सीट पर SP-RLD आमने-सामने, दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों ने किया टिकट मिलने का दावा

locationबिजनोरPublished: Jan 21, 2022 05:26:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

UP Election 2022 :बिजनौर सदर सीट से जयंत चौधरी ने डॉ. नीरज चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाते हुए उन्हें सिंबल जारी कर चुनावी मैदान में उतरने के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। जबकि दूसरी तरफ सपा के डॉ. रमेश तोमर का कहना है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने उन्हें सपा के सिंबल पर बिजनौर सदर सीट से प्रत्याशी बनाकर जनता के बीच में भेजने का काम किया है।

up-election-2022-sp-rld-face-to-face-in-bijnor-assembly-seat.jpg
UP Election 2022 : बिजनौर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हर प्रत्याशी अपने आपको ईक्कीस साबित करने में जुटा है। इसी बीच बिजनौर सदर विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठबंधन के दो प्रत्याशी अपने-अपने टिकट का दावा करते हुए आमने-सामने नजर आ रहे हैं। सपा प्रत्याशी का कहना है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें बिजनौर सदर सीट से सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ने के निर्देश दिए हैं। जबकि गठबंधन के प्रत्याशी का कहना है कि जयंत चौधरी ने उन्हें इस सीट से सिंबल देकर चुनाव मैदान में उतारा है। बहरहाल दोनों प्रत्याशी अपनी-अपनी दावेदारी को लेकर आमने-सामने हैं।
बिजनौर सदर सीट से जयंत चौधरी ने डॉ. नीरज चौधरी को अपना प्रत्याशी बनाते हुए उन्हें सिंबल जारी कर चुनावी मैदान में उतरने के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। जबकि दूसरी तरफ सपा के डॉ. रमेश तोमर का कहना है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने उन्हें सपा के सिंबल पर बिजनौर सदर सीट से प्रत्याशी बनाकर जनता के बीच में भेजने का काम किया है। इस दावे को लेकर दोनों पार्टी के प्रत्याशी अपने को सदर सीट से प्रत्याशी बता रहे हैं। बरहाल इस सीट को लेकर आरएलडी के जिलाध्यक्ष अदनान का कहना है कि इस सीट से गठबंधन ने डॉ. नीरज को अपना प्रत्याशी बनाया है और टिकट को लेकर चल रहा संशय जल्द ही दूर हो जाएगा। इस सीट से गठबंधन का प्रत्याशी कोई और नहीं बल्कि डॉ. नीरज चौधरी ही हैं।
यह भी पढ़ें- आखिर करहल विधानसभा सीट से ही क्यों चुनाव लड़ना चाहते हैं अखिलेश यादव

उधर, इस सीट से डॉ. रमेश तोमर ने खुद को दावेदार बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी का सिंबल दिया है। जैसा राष्ट्रीय अध्यक्ष का आदेश हुआ है। उसी के आधार पर वह चुनावी मैदान में उतर कर जनता के बीच में जाएंगे और जल्द ही नामांकन करके चुनाव मैदान में होंगे।
यह भी पढ़ें- UP Election 2022 : नाहिद हसन की बहन इकरा हसन ने कैराना से भरा पर्चा, बोलीं- सबसे ज्यादा गुंडे भाजपा में

सपा प्रत्याशी ने साफ तौर पर कहा है कि टिकट को लेकर जो संशय चल रहा है तो जल्द ही पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का जो भी फैसला होगा, वह उन्हें स्वीकार होगा। जब उन्हें प्रत्याशी बनाकर चुनावी मैदान में उतारा गया है तो वह चुनाव में नामांकन जरूर करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो