सरकारी अफसर ने तोड़ी मर्यादा, अपने मातहत अफसर को दी गाली, ऑडियो वायरल

Iftekhar Ahmed

Publish: Dec, 07 2017 04:34:45 (IST)

Bijnor, Uttar Pradesh, India

बिजनौर. प्रदेश में योगी की सरकार बनने के बाद भले ही जिले के अधिकारी समय से आफ़िस पहुंचने लगे हो, लेकिन बिजनौर जनपद के बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता ने सख्ती के नाम पर ऐसा कारनमा कर दिया कि उनका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में वे जूनियर इंजीनियर को फोन पर एससी गाली-गलौज कर रहे हैं। इस वायरल ऑडियो में जूनियर इंजीनियर बिल्कुल सही तरीके से बात कर रहा है, लेकिन पद की गरिमा को तार-तार करते हुए जिले के बिजली विभाग के एससी रणजीत सिंह यादव अपने जूनियर इंजीनियर संजीत गुप्ता को विभाग में काम के नाम पर गाली-गलौज करते सुनाई दे रहे हैं।

राज्य विधुत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले गुरुवार को जनपद के जूनियर इंजीनियर पद पर कार्यरत लोग आरोपी अधीक्षण अभियंता के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन पर बैठ गए। बिजली विभाग में कार्यरत जूनियर इंजीनियर देवेंद्र यादव मंडल संघ जनपद अध्यक्ष ने एससी बिजनौर रणजीत सिंह यादव पर आरोप लगाते हुए बताया की इनके द्वारा जूनियर इंजीनियर को फोन पर गाली गलौज की गई। अगर एससी बिजनौर माफी नही मांगे तो 8 दिसंबर को एक बार पिर हम सभी जूनियर इंजीनियर धरने पर बैठ जाएंगे।

 

उधर इस गाली गलौp को लेकर अधीक्षण अभियंता रणजीत सिंह यादव का कहना है की काम को लेकर उनके द्वारा कुछ दिन पहले फोन पर आपतिजनक टिप्पणी जूनियर इंजीनियर के खिलाफ निकल गई थी।ये मामला मेरे संज्ञान में अब आया है और इस टिपणी को लेकर मैंने आज ही देर शाम जूनियर इंजीनियर संजीत गुप्ता से माफी भी मांगी है, लेकिन व मुझ से लिखित में माफी मांगने के लिए कह रहे थे, जो मैंने लिखित में देने से मना कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned