नींद की झपकी आने से गहरे गड्‌ढे में गिरी कार, यूपी पुलिस के जवान की दर्दनाक मौत

Highlights

- बिजनौर में एनएच-119 दिल्ली-पौढ़ी राज्यमार्ग पर रात करीब तीन बजे हुआ हादसा

- कार चला रहे यूपी पुलिस के सिपाही ने मौके पर ही दम तोड़ा

- हादसे की सूचना मिलते ही मृतक सिपाही के परिवार में मचा कोहराम

By: lokesh verma

Published: 10 May 2020, 12:18 PM IST

बिजनौर. एनएच-119 दिल्ली-पौढ़ी राज्यमार्ग पर यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गहरे गड्ढे में जा गिरी। गड्ढे में गिरने के कारण कार चला रहे सिपाही ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना पर सुबह पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक सिपाही के परिजनों को दे दी है, जिसके बाद से मृतक के परिजनोंं का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: मिशन वंदे भारत के तहत विशेष विमान के जरिये विदेश से लौटे 35 भारतीय नागरिक

दरअसल, सिपाही प्रदीप कुमार बिजनौर के नजीबाबाद रेलवे स्टेशन में बनी चौकी में तैनात था। बताया जा रहा है कि प्रदीप कुमार बीती रात शनिवार करीब 3 बजे के आसपास सिपाही अपनी निजी कार से बैराज रोड पर जा रहा था। इसी दौरान अचानक से सिपाही प्रदीप कुमार को नींद की झपकी आ गई और उसकी कार अनियंत्रित होकर एक गहरे गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में सिपाही ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सिपाही के शव और कार को गड्‌ढे से बाहर निकलवाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक सिपाही के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने हादसे की जानकारी मृतक सिपाही के परिजनों को दे दी है। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- Lockdown Side Effects: सैकड़ों अस्थाई कर्मचारियों को अप्रैल का वेतन देने से इनकार करते हुए काम से निकाला, हंगामा

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned