यूपी: 300 रुपये के बंटवारे काे लेकर तीन दाेस्तों ने किया चाैथे का कत्ल

  • तीनाें दाेस्तों के बीच चल रहा था बंटवारा
  • 300 रुपये बंटवारे में हाे गया विवाद
  • युवक काे नुकीली कीलों से गाेदा

By: shivmani tyagi

Updated: 21 Sep 2020, 08:34 PM IST

बिजनौर ( Bijnor ) थाना कोतवाली शहर के गांव दारानगर गंज में महज 300 रुपयों के बंटवारे के लेनदेन को लेकर तीन युवकों ने एक युवक की नुकीली कील से गाेदकर ( murder ) हत्या कर दी। घायल युवक को परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां लेकिन रास्ते में ही इसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: एक हजार एकड़ में बनकर तैयार हाेगी देश की 'सबसे खूबसूरत' फिल्म सिटी ! प्रस्ताव तैयार

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना के बाद पुलिस ने दारानगर गंज गांव के रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिख कर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का ऐलान दिवंगत मंत्री चेतन चौहान के नाम से जाना जाएगा मुरादाबाद का होमगार्ड ट्रेनिंग सेंटर

थाना कोतवाली शहर के दारानगर गंज गांव में 300 रुपयों के लेनदेन को लेकर चार युवकों में पहले कहासुनी हुई इसके बाद आरोपी रविश, मुकेश व शशि ने अपने दोस्त दीपक की नुकीले कील से वार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए ले जाते वक्त दीपक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक दीपक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें: कृषि बिल पास करके माेदी जी के नेतृत्व में की गई लाेकतंत्र की हत्या: इमरान मसूद

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस घटना को लेकर बताया कि शराब पीने के बाद 300 रुपये के बंटवारे को लेकर चार दाेस्तों में कहासुनी हो गई। आराेपाें के अनुसार, इनमें से तीन युवकों ने दीपक नाम के चाैथे युवक के सीने में किसी नुकीले हथियार से वार करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए ले जाते वक्त दीपक ने रास्ते में माैत हाे गई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्याराेपी रवीश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned