काशीपुर से देहरादून जा रही बस खाई में गिरी, 18 लोग घायल

Rahul Chauhan

Publish: May, 17 2018 06:50:20 PM (IST)

Bijnor, Uttar Pradesh, India
काशीपुर से देहरादून जा रही बस खाई में गिरी, 18 लोग घायल

उत्तराखंड परिवहन निगम की बस काशीपुर डिपो से देहरादून जा रही थी। इस दौरान तेजी से आ रही काशीपुर डिपो की बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

बिजनौर। उत्तराखंड परिवहन निगम की बस काशीपुर डिपो से देहरादून जा रही थी। इस दौरान तेजी से आ रही काशीपुर डिपो की बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। ये हादसा बिजनौर के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के पास गांव राजनगर के निकट हुआ।

यह भी पढ़ें : अब दूसरे राज्य में जाने से पहले जान लें ये बात, नहीं तो पड़ सकते हैं मुसीबत में

इस बस में सवार लगभग 18 से ज़्यादा मुसाफिर जख़्मी हो गए। जिनका इलाज अफजलगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। फिलहाल सभी की हालत सामान्य है। गनिमत रही कि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति के मरने की कोई सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें : रात के दो बजे आर्मी ऑफिसर कर रहा था ऐसा काम कि युवती ने रेल मंत्री को कर दिया ट्वीट

काशीपुर से देहरादून जा रही काशीपुर डिपो की बस बिजनौर के थाना अफजलगढ़ के रेहड़ क्षेत्र के गांव राजनगर के बनैली नदी के पुल के पास अचानक अनियंत्रित होकर सात फिट गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें : सिगरेट के फेंके हुए फिल्टर से एक साल में कमा लिए 40 लाख रुपये, खड़ी कर दी दो कंपनी

बस में 57 सवार मुसाफिरों में से सवार लगभग 18 मुसाफिर घायल हो गए। बस में सवार मुसाफिरों ने हादसे की वजह बस की रफ्तार तेज बताया है।

यह भी पढ़ें : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, अगर आता है यह काम तो हर महीने कमा सकेंगे 25 से 30 हजार रुपये

सीओ अफजलगढ़ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि 100 डायल पुलिस को जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी मुसाफिरों को बस से सुरक्षित निकला। पुलिस ने स्वास्थ्य सेवा की एम्बुलेंस को फोन करके सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है।

यह भी पढ़ें : वसीयत बनवाने से पहले जान लें ये महत्वपूर्ण बात, जिंदगी भर नहीं होगी समस्या

जिनका इलाज स्वास्थ्य केंद्र अफजलगढ़ में चल रहा है। सभी मुसाफिर अब सुरक्षित है और इस हादसे में किसी भी मुसाफिर की कोई जान नही गई है।

Ad Block is Banned