scriptVeterinarian commits suicide by shooting himself on Diwali | दिवाली की खुशियां मातम में बदली, पशु चिकित्सक ने सरकारी आवास में गोली मारकर किया सुसाइड | Patrika News

दिवाली की खुशियां मातम में बदली, पशु चिकित्सक ने सरकारी आवास में गोली मारकर किया सुसाइड

Bijnor : पशु चिकित्सक ने खुद को सरकारी आवास में गोली मारकर की आत्महत्या। पशु चिकित्सक की मौत को लेकर पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं तमंचे और अन्य जगहों से भी फिंगर प्रिंट के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

बिजनोर

Published: November 04, 2021 01:16:46 pm

बिजनौर. जिले के कोतवाली देहात में डॉक्टर ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। जिनका गोली लगा शव पशु सेवा केंद्र के आवास में ही पड़ा मिला है। पुलिस ने आत्महत्या में केस दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौका-ए-वारदात से नमूने भी लिए हैं। तमंचे और अन्य जगहों से भी फिंगर प्रिंट के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।
bijnor.jpg
बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे बरुकी के पशु सेवा केंद्र स्थित आवास पर पशु चिकित्सक सुशील कुमार का गोली लगा शव मिला है। सुशील कुमार सहारनपुर की पंजाबी कॉलोनी नुमाइश कैंप संत नगर के रहने वाले थे। पिछले तीन सालों से बरुकी में उनकी तैनाती थी। उन्होंने पशु सेवा केंद्र के एक कमरे को ही आवास बना लिया था। उनके साथ प्राइवेट तौर पर काम करने वाले आकाश ने सुबह सुशील को चाय पिलाई थी। इसके बाद पशुधन प्रसार अधिकारी सुशील ने आकाश को कपड़ों पर ईस्त्री कराने के लिए बाजार में भेज दिया। बाजार जाते वक्त आकाश आवासीय परिसर के मुख्य गेट का ताला लगाकर गया था। आकाश लौटकर केंद्र पर पहुंचा तो सुशील का गोली लगा हुआ शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
यह भी पढ़ें- युवक के फेसबुक लाइव सुसाइड मामले में दरोगा समेत चार के खिलाफ केस दर्ज

एएसपी देहात रामअर्ज और सीओ नगीना सुमित शुक्ला ने घटनास्थल का मुआयना किया। साथ में रहने वाले आकाश से करीब एक घंटा तक पुलिस अफसरों ने जानकारी ली। आकाश की तहरीर पर ही पुलिस ने आत्महत्या का केस दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पशुधन प्रसार अधिकारी ने सीने में गोली मारकर आत्महत्या की है। आत्महत्या के कारणों और अन्य बिन्दुओं पर भी जांच चल रही है। प्रथम दृष्टया सामने आया है कि पशुधन प्रसार अधिकारी का अपने परिवार से विवाद चल रहा था।
बिजनौर में ही रहते हैं सुशील कुमार के पिता

मृतक पशु चिकित्सक सुशील कुमार बेहद मिलनसार व्यक्ति थे। वहां मौजूद प्रत्येक व्यक्ति सुशील कुमार द्वारा आत्महत्या किए जाने पर आश्चर्य व्यक्त कर रहा था। सुशील कुमार के पिता मांगेराम सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी हैं और बिजनौर में ही रहते हैं। घटना की सूचना पर वह बरुकी पहुंचे। सुशील कुमार की पत्नी और उनका पुत्र व पुत्री सहारनपुर में ही रहते हैं। सुशील कुमार के पिता मांगेराम बिजनौर के कई थानों में तैनात रहे हैं।
पुलिस को हत्या की भी आशंका

भले ही पुलिस पशुधन प्रसार अधिकारी की मौत को आत्महत्या मान रही है, लेकिन जांच सभी पहलुओं पर जारी है। पुलिस की टीम ने फोरेंसिक एक्सपर्ट के पहुंचने से पहले शव को छुआ भी नहीं। तमंचा और मोबाइल भी जस का तस पड़ा रहा। फोरेंसिक एक्सपर्ट की ओर से फिंगर प्रिंट समेत अन्य नमूने लेने के बाद ही पुलिस ने अगली कार्रवाई की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

दिल्ली में हटा वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों से ऑड-ईवन भी हुआ खत्म, जानिए और किन प्रतिबंधों में दी गई छूटराहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदला8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में मस्जिद के इमाम गिरफ्तार, पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी लड़कीUttarakhand Assembly Elections 2022: हरीश रावत की सीट बदली, देखिए Congress की नई लिस्टCG की बेटी अंकिता ने किया लद्दाख की 6080 मीटर सबसे ऊंची बर्फीली चोटी फतह, माइनस 39 डिग्री टेम्प्रेचर में भी हौसला रहा बुलंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.