scriptशराब के नशे में सिपाही मचाया ऐसा उत्पात, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही वायरल | Viral video of drunk constable | Patrika News

शराब के नशे में सिपाही मचाया ऐसा उत्पात, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही वायरल

locationबिजनोरPublished: Sep 24, 2020 10:00:39 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-स्योहारा थाने में तैनात है सिपाही
-पुलिस ने ले जाकर मेडिकल कराया
-एसपी ने निलंबन के दिए आदेश

photo6296100462126017003.jpg
बिजनौर। नगर में एक शराबी सिपाही ने घंटों तक सड़क पर शराब के नशे में उत्पात मचाया। शराबी सिपाही सड़क पर नशे की हालत में रोडवेज चौराहे पर उत्पात मचाता रहा और सड़क किनारे कभी गिर जाता या उठने की कोशिश करता नजर आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सिपाही को थाने ले जाकर मेडिकल कराया। एसपी ने शराबी सिपाही के विरुद्ध पुलिस को निलंबन करने के आदेश दिए हैं।
दरअसल बिजनौर जिले के स्योहारा थाने में तैनात यूपी पुलिस का सिपाही राजेन्द्र सिंह किसी कार्य से जिला मुख्यालय पर आया था। सरकारी बस स्टेशन के पास राजेन्द्र नाम का सिपाही शराब के नशे में चूर घंटों तक बस अड्डे के नजदीक सड़क किनारे उत्पात मचाता रहा और जब ज्यादा नशा हो गया तो बेहोशी की हालत में सड़क पर ही लेट गया।
सूचना पर थाना शहर कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी सिपाही को गाड़ी में डालकर पुलिस लाइन ले गयी है। पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह के मुताबिक शराबी सिपाही का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। सिपाही के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो