महिला को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल

मामला जनपद के शाहपुर सैदु का है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस आई एक्शन में। पीड़िता के जेठ और उसके दो पुत्रों पर केस दर्ज।

By: Rahul Chauhan

Published: 20 May 2021, 02:10 PM IST

बिजनौर। एक महिला को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़िता ने थाने में शिकायत देकर अपने जेठ और उसे दो पुत्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला को पीटने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: खुले में भीग रहा सैकड़ों क्विंटल गेहूं, जर्जर गोदाम बढ़ा रहे हैं मुसीबत

दरअसल, बिजनौर के गांव शाहपुर सैदु में एक महिला को बुरी तरह से सड़क पर लेटा कर लाठी-डंडों से पीटने और उसके कपड़े खींचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए पीड़ित महिला की शिकायत पर महिला को पीटने वाले उसके जेठ सुखवीरऔर जेठ के दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ धारा 308 के तहत में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: ऐसा गांव जहां 56 साल बाद बनने जा रही पक्की सड़क, लोग बोले- पूरा हो रहा है सपना

पुलिस अधीक्षक के अनुसार जांच में पता चला है कि महिला से जेठ के ट्रैक्टर की एक लाइट फूट गई थी। जिससे नाराज होकर जेठ और उसके दोनों पुत्रों ने महिला को जमीन पर लेटा कर लाठी डंडों से बेरहमी से पीटा था। इसका वीडियो वायरल हो गया था। उसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और अब जेल भेज रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned