scriptVideo: लव मैरिज कर पत्नी से हुआ मनमुटाव तो पिता ने तीन लाख रुपये में कर दिया बच्चे का सौदा | wife blamed his husband for beaten her in bijnor | Patrika News

Video: लव मैरिज कर पत्नी से हुआ मनमुटाव तो पिता ने तीन लाख रुपये में कर दिया बच्चे का सौदा

locationबिजनोरPublished: Jun 24, 2019 06:45:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पत्नी का आरोप शादी के बाद से प्रताडि़त करने लगा पति
पत्नी का आरोप पति ने तीन लाख रुपये में कर दिया मासूम बच्चे का सौदा

news

Video: लव मैरिज कर पत्नी से हुआ मनमुटाव तो पिता ने तीन लाख रुपये में कर दिया बच्चे का सौदा

बिजनौर। प्यार परवान चढ़ा तो युवक-युवती ने सारी बंदिशों को तोड़कर शादी कर ली और एक साथ जीने मरने की कसम खाई, लेकिन आरोप है कि प्रेमी से पति बना शख्स शादी के एक साल बाद ही बदल गया। उसने प्रेमिका पत्नी को पहले तो मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद अपने चार माह के बच्चे का तीन लाख रुपये में सौदा कर पत्नी से छीन लिया। अब अपने बच्चे को पाने के लिए महिला थाने चौकी के चक्कर काट रही है। उधर पुलिस अधिकारियाें ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवार्इ करने का दावा किया है।

नहटौर की रहने वाली फरहीन जिसकी शादी दानिश से एक साल पहले लव मैरिज के तहत हुई थी। फरहीन ने 4 माह पूर्व बच्चे को जन्म दिया। आरोप है कि इस दौरान पति का व्यवहार बदल गया। हद से ज्यादा चाहने वाला प्रेमी पति ही उसके साथ मारपीट करने लगा। जिससे दोनों के बीच मनमुटाव रहने लगा। पीडि़ता का आरोप है कि पति ने उसे मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद वह अपने घर आ गई।

 

बच्चे को पत्नी से छिनकर ले गया पति, बेचने का लगाया आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले ही उसका पति दानिश उसके घर पहुंच गया। वह यहां से जबरन उसके हाथ से चार माह के नवजात बच्चे को लेकर चला गया। पीडि़ता के मुताबिक पति दानिश बच्चे को तीन लाख रुपए में बेचने की फिराक में है। पीडि़त बच्चे की मां द्वारा थाने में तहरीर देने के बावजूद अभी तक पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसे लेकर पीडि़ता दर दर की ठोकर खाने को मजबूर है।

ट्रेंडिंग वीडियो