scriptBijnor: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश | Wife hatched conspiracy to murder husband in with lover | Patrika News

Bijnor: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश

locationबिजनोरPublished: Mar 19, 2020 03:20:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- पति की हत्या के मामले में प्रेमी के साथ पत्नी गिरफ्तार- 15 मार्च को सड़क किनारे जंगल से बरामद हुआ था शव- पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेजा

bijnor3.jpg
बिजनौर. चांदपुर रोड पर 15 मार्च को सड़क किनारे जंगल में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवक की पत्नी के एक अन्य युवक से प्रेम संबंध थे। पति को अवैध संबंध के बारे में पता चलने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने गुरुवार को हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजन ने लगाया अवैध संबंध में हत्या का आरोप

एसपी देहात संजय सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए गुरुवार को बताया कि मृतक सिंहराज की पत्नी शिवानी काफी समय से देवेंद्र नाम के युवक से प्रेम करती थी। इस प्रेम प्रसंग को लेकर मृतक सिंहराज कई बार अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी कर चुका था। साथ ही सिंहराज ने दोनों को मारने की धमकी भी दी थी। इसको लेकर प्रेमिका शिवानी व देवेंद्र ने सिंहराज की हत्या का ताना-बाना बुना था।
उन्होंने बताया कि सिंहराज 15 मार्च को चांदपुर रोड से शराब के नशे में घर जा रहा था। इसी बीच देवेंद्र ने सिंहराज को रोककर सड़क किनारे पहले बातचीत कि इसके बाद देवेंद्र व शिवानी ने मिलकर सिंहराज के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। दोनों सिंहराज के शव को वहीं छोड़कर चले गए। इस हत्याकांड का गुरुवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो