Video: इस बात से नाराज पत्नी ने पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी को दे दी ऐसी सजा, जानकर पुलिस के भी उड़े होश

Video: इस बात से नाराज पत्नी ने पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी को दे दी ऐसी सजा, जानकर पुलिस के भी उड़े होश

Nitin Sharma | Publish: May, 20 2019 02:17:08 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • पुलिस ने पति-पत्नी काे किया गिरफ्तार
  • पत्नी के पांच माह से मृतक के महिला से थे अवैध संबंध

बिजनौर।पति के दूर होने पर पत्नी की पूर्ति विभाग में तैनात एक शख्स से पहले मित्रता हुई और इसके बाद दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। इतना ही नहीं अवैध संबंध बनने पर प्रेमी ने इसका फायद उठाते हुए महिला के पति का ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर शव को नहर के पास डाल दिया। पुलिस ने शव मिलते ही खुलासा कर आरोपी महिला को उसके पति के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें - Exit Poll 2019: वेस्ट यूपी के सबसे अमीर प्रत्याशी के सामने खड़े 'राजा' को देखना पड़ सकता है हार का मुंह

राशन कार्ड बनवाने के दौरान महिला युवक से हुई थी दोस्ती

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास ने इस हत्या का खुलासा करते हुए बताया बिपेंद्र कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के धाकड़ गांव का रहने वाला था। मृतक धामपुर में पूर्ति विभाग में संविदा की पोस्ट पर कंप्यूटर के पद पर तैनात था। मृतक के पास पूनम नाम की महिला राशन कार्ड बनवाने गई थी। इसबीच ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती दोनों में प्यार और फिर अवैध संबंधों तक जा पहुंची। पांच माह तक अवैध संबंध होने के बाद मृतक बिपेंद्र ने अपनी प्रेमिका के पति पोखराज को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोप है कि उसने उसके पति को फोटों और वीडियो भेजकर धमकी दी। साथ ही उसकी पत्नी से अवैध संबंध होने की बात बताई।

यह भी पढ़ें - मतदान खत्म होते ही बसपा के इस कद्दावर नेता ने गठबंधन की जीत को लेकर किया बड़ा दावा- देखें वीडियो

पति ने पत्नी के साथ मिलकर कर दी प्रेमी की हत्या

इस पर महिला का पति घर पहुंचा। यहां उसने और उसकी पत्नी ने प्रेमी बिपेंद्र की हत्या करने का फैसला कर लिया। जिसके बाद पति के कहने पर पत्नी ने बिपेंद्र को घर बुलाया और उसकी चाकू से गोंदकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी दंपति ने शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस इन दोनों को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned