scriptकांवड़ यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी यहां खुलेआम बेची जा रही शराब | Wine shop openly run on main road in Bijnor | Patrika News

कांवड़ यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी यहां खुलेआम बेची जा रही शराब

locationबिजनोरPublished: Jul 12, 2019 06:36:24 pm

Submitted by:

Iftekhar

मुख्यमंत्री के आदेश की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां
सीएम ने कांवर यात्रा के दौरान मार्गों से शराब की दुकान हटाने के दिए थे आदेश
शिव शक्ति धाम मंदिर से मात्र 30 मीटर की दूरी पर मौजूद हैं इंग्लिश और देसी शराब व बियर की दुकानें

bijnor

कांवड़ यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री के आदेश के बाद भी यहां खुलेआम बेची जा रही शराब

बिजनौर. मुख्यमंत्री के आदेश को प्रशासनिक अधिकारी ठेंगा दिखा रहे हैं। सावन का महीना शुरू होने के साथ ही कावड़ का दौर शुरू होने वाला है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांवड़ यात्रा के दौरान मुख्य मार्गों पर कहीं भी शराब और मीट की दुकान नहीं होनी चाहिए। इसके बावजूद जनपद के तहसील नजीबाबाद के सीकेआई चौराहे पर खराब की दुकान खुलेआम चल रही है। गौरतलब है कि कावड़ियों के गुजरने का यह मुख्य मार्ग है और यहां मंदिर शिव शक्ति धाम मौजूद है । लेकिन, उसे 30 मीटर की दूरी पर शराब बेची जा रही है। इसको लेकर आबकारी विभाग के अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं।

शिव शक्ति धाम मंदिर से मात्र 30 मीटर दूरी पर इंग्लिश और देसी शराब और बियर की दुकानें मौजूद हैं। कई बार एसडीएम नजीबाबाद सीओ नजीबाबाद आबकारी विभाग बिजनौर को स्थानीय लोगों द्वारा अवगत कराया जा चुका है। मगर उनके कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। एसा लगता है मानो प्रशासन कोई बड़ा हादसा होने का इंतजार देख रहा है। उधर रेलवे स्टेशन पर मंदिर से मात्र 20 मीटर की दूरी पर शराब की दुकानें हैं और कांवड़ मेले के रास्ते में अनेकों मीट की दुकानें मौजूद हैं। अब देखना यह है कि प्रशासन मुख्यमंत्री के आदेश का पालन करता है या सब कुछ एेसे ही चलता रहता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो