scriptVIDEO: चार साल पहले हुई महिला की शादी, बीती रात ससुराल में मिला शव ताे मच गया काेहराम | woman murder demand for dowry in bijnor | Patrika News

VIDEO: चार साल पहले हुई महिला की शादी, बीती रात ससुराल में मिला शव ताे मच गया काेहराम

locationबिजनोरPublished: Jul 08, 2019 06:27:06 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

महिला के परिजनों ने पति और ससुराल के लोगों पर लगाया गला दबाकर हत्या करने का आरोप
शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

news

चार साल पहले हुई महिला की शादी, बीती रात ससुराल में मिला शव ताे मच गया काेहराम

बिजनौर। जिले के थाना अफजलगढ़ में एक शादीशुदा महिला को रविवार रात उसके ससुरालियों द्वारा गला दबाकर महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग काफी समय से दहेज की मांग कर रहे थे। रुपये न दे पाने पर उन्होंने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस महिला के पति और ससुरालियों से पूछताछ कर रही है।

Video: सर्राफा व्यापारी ने घर में बंद कर दो कर्मचारियों को दी ऐसी सजा,वायरल वीडियो देख पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

चार साल पहले हुई थी महिला की शादी

जानकारी के अनुसार चार साल पूर्व फिरोजा की शादी की उसके परिवार वालों ने थाना अफजलगढ़ के जयनगर गांव में नफीस से की थी। मृतका के परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही बेटी के ससुरालियों ने दहेज की मांग शुरू कर दी। मृतका के घर वालों ने बताया कि दहेज ना मिलने के कारण दहेज लोभी ससुराली आए दिन बेटी के साथ मारपीट करते थे। जब उन्होंने और अधिक रुपये देने में असमर्थता जताई, तो बीती रात बेटी की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद ससुाल पक्ष के लोग फरार हो गये। मृतका के घर वालों की तहरीर पर पुलिस ने फरार ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो