scriptफोन पर घर वालों से की शिकायत तो महिला के पति ने दे दी एेसी सजा, जानकर सन्न रह गया परिवार-देखें वीडियो | woman suspected death in bijnor family said husband demand dowry | Patrika News
बिजनोर

फोन पर घर वालों से की शिकायत तो महिला के पति ने दे दी एेसी सजा, जानकर सन्न रह गया परिवार-देखें वीडियो

छह साल पहले हुर्इ थी शादी

बिजनोरDec 10, 2018 / 01:39 pm

Nitin Sharma

news

फोन पर घर वालों से की शिकायत तो महिला के पति ने दे दी एेसी सजा, जानकर सन्न रह गया परिवार-देखें वीडियो

बिजनौर।यूपी के बिजनौर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।जहां छह साल पहले शादी कर अपने ससुराल आर्इ महिल की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से नीचे गिरने से मौत हो गर्इ।वहीं पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को शिकायत देते हुए पति समेत ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका के पति आैर ससुराल पक्ष के लोग फरार है। मृतका के भार्इ का आरोप है कि दहेज का केस चल रहा था। जिस पर सुलह कर पति हाल में ही उनकी बहन को लेकर ससुराल गया था।इसके अगले ही दिन बहन की हत्या कर दी गर्इ।

छह साल पहले हुर्इ थी शादी, इसके बाद से ही चल रहा था विवाद

जानकारी के अनुसार शिवानी नामक लड़की की शादी छह साल पहले बिजनौर के हल्दौर थाने में गौरव चौहान से हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन के बाद लड़की के साथ उसका पति गौरव दहेज़ के लिये मारपीट करने लगा। जिससे तंग आकर शिवानी के घर वालों ने पति और उनके घर वालों के खिलाफ दहेज़ का मुकदमा कर दिया। मुकदमे के बाद परिवार के कहने पर फैसला हो गया। जिसके बाद पति पत्नी को लेकर अपने घर चला गया था। मृतका के भाई ने बताया कि फैसला होने के कुछ दिनों बाद ही लड़की के साथ फिर से लड़के के घर वालों ने मारपीट शुरू कर दी। मृतक शिवानी ने इसका विरोध कर अपने घरवालों को फोन कर दिया।

 

फोन करने से नाराज था पति

मृतका के भार्इ का आरोप है कि उसके पति ने मारपीट की थी। इसकी जानकारी बहन से फोन पर दी। तो इसी बात से नाराज पति ने बीती रात शिवानी को घर की छत से नीचे फेंककर मौत के घाट उतार दिया। मृतका के मरने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना शिवानी के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे मृतका के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर। फिलहाल आरोपी पति व उसके घरवाले फरार है। इस घटना को लेकर सीओ सिटी ने फोन पर जानकारी दी। घटना की जांच कराई जा रही है। मृतका की पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस को ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या की तहरीर मिली है।पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Home / Bijnor / फोन पर घर वालों से की शिकायत तो महिला के पति ने दे दी एेसी सजा, जानकर सन्न रह गया परिवार-देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो