लड़की लेकर भागे युवक का शव पेड़ से लटका मिला, देखें VIDEO

चार दिन पहले युवती को भगाकर लाया था यह युवक

बिजनौर। जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव तंगरोला के जंगल में बुधवार को एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है। मृतक युवक यूपी के सीतापुर जिले का रहने वाला है। पुलिस जांच में पता चला है कि ये युवक एक लड़की को भगाकर 4 दिन पहले लाया था। 


बुधवार सुबह इस युवक की लाश पेड़ पर देखी तो इलाके में सनसनी फैल गयी। बिजनौर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं लोग दबी जुबान में यह भी कह रहे हैं कि देखने में यह आत्महत्या कम और हत्या ज्यादा लग रहा है। वहीं सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिस लड़की को ये लड़का भगाकर लाया था उस लड़की का कोई पता अभी नहीं चल सका है।  

बिजनौर जिले के नूरपुर थाना इलाके के तंगरोला गांव में बुधवार को एक युवक की लाश पेड़ पर टंगी मिली है। किसी शख्स की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक लड़के की तलाशी ली तो उसमें निकले कागजात से पता चला कि ये लड़का यूपी के सीतापुर जिले के खैराबाद जिले के कासिमपुरा गांव का  रहने वाला है। इसका नाम संदीप कुमार है, संदीप सीतापुर जिले की रहने वाली एक युवती को चार दिन पहले भगा ले गया था। 

बुधवार को उसका शव एक पेड़ पर लटका मिला है, तो बिजनौर पुलिस के होश उड़ गए। लड़के की टंगी लाश को देखकर आत्महत्या कम और मर्डर की आशंका अधिक जताई जा रही है। बिजनौर पुलिस को अब मृतक संदीप के परिजनों के आने की इंतजार है। उसके बाद ही पूरी जानकारी मिलेगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Show More
Rajkumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned