25 सौ व्यवहारियों को फायदा मिलने की उम्मीद

bikaner news - 25 hundred practitioners hope to benefit

By: Jaibhagwan Upadhyay

Updated: 07 Mar 2020, 10:30 AM IST

विवाद से विश्वास : आयकर अधिकारियों ने बताए योजना के फायदे

बीकानेर.

आयकर विभाग के उच्चाधिकारियों ने शुक्रवार को यहां एक होटल में रखी सेमिनार में विभाग की 'विवाद से विश्वास तकÓ योजना के बारे में बताया। उन्होंने शहर के उद्यमियों और चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) से अपील की कि इस योजना के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक किया जाए, ताकि विवादित प्रकरणों का निस्तारण हो सके।

सूत्रों ने बताया कि बीकानेर सर्किल में करीब २५ सौ से अधिक प्रकरण अपील में चल रहे हैं। अपील से जुड़े व्यवहारियों को इस योजना का लाभ मिल सकता है। बीकानेर के सीए सुधीश शर्मा ने बताया कि योजना के प्रति व्यापारियों में खासा उत्साह है। सेमिनार में प्रधान आयकर आयुक्त नरेन्द्र कुमार, मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा, आयकर आयुक्त (अपील) संचिता कुमारी, अतिरिक्त आयुक्त अरविन्द कुमार तथा संयुक्त आयकर आयुक्त एसके शर्मा ने योजना का पावर प्रजेंटेशन दिया।

सेमिनार में आयकर अदिकारी प्रमोद देवड़ा, प्रदीप पारीक, हनुमान शर्मा, ललित छाबड़ा, करदाताओं के साथ-साथ कर सलाहकार सीए इंदरमल सुराणा, सोहन लाल बैद, बृजगोपाल दैया, सुरेश ओझा, गणेश शर्मा, नवीन डागा, मानक कोचर, व्यापारी सुभाष मित्तल, डीपी पचीसिया, राजकुमार पचीसिया, अनंतवीर जैन सहित अन्य व्यापारी भी उपस्थित थे।

income tax
Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned