बीकानेर में निर्माणाधीन इमारत गिरी, तीन की मौत, पांच घायल

गंगाशहर रोड पर रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच जने घायल हो गए। घायलों का उपचार यहां पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चल रहा है।

By: kamlesh

Published: 20 Jun 2021, 09:55 PM IST

बीकानेर। गंगाशहर रोड पर रविवार को एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच जने घायल हो गए। घायलों का उपचार यहां पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में चल रहा है। वहीं मृतकों के शव पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए हैं। गंगाशहर थाना क्षेत्र में गिरी इस इमारत का काम कुछ दिन पूर्व ही शुरू हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद जिला कलक्टर नमित मेहता एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए पीबीएम अस्पताल पहुंचे। गंगाशहर पुलिस के अनुसार गंगाशहर स्थित पेट्रोल पंप के पास इमारत गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां मलबे के नीचे दबे लोगों को स्थानीय लोगों की ओर से निकालने के प्रयास किए जा रहे थे।

तीन की मौके पर ही मौत
इमारत ढहने से तीन लोगों की मौके पर ही दबने से मौत हो गई। इससे पहले इन्हें उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान शेखर चंद पुत्र मालाराम, देव करण पुत्र लाधूराम तथा नेमीचंद पुत्र लाधूराम बताया जा रहा है। तीनों मृतक भीनासर के ही रहने वाले थे।

इन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया
गंगाशहर थानाधिकारी ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भर्ती करवाया गया है, जहां सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि घायलों की पहचान चुन्नीलाल पुत्र अमरचंद मेघवाल निवासी नोखा रोड भीनासर, इरशाद पुत्र इकबाल, फिरोज पुत्र महबूब अली तथा अर्जुन भार्गव पुत्र आसूराम के रूप में हुई है। तीनों कादरी कॉलोनी छोटा राणीसर बास के रहने वाले थे। इसी प्रकार पांचवे घायल का नाम मोहम्मद रफीक पुत्र सनेयर मिया निवासी मोतिहारी बिहार हाल घड़सीसर है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned