script4 pistols, 5 magazines and 13 cartridges, Came To Sell, Arrested | चार पिस्तौलें, पांच मैग्जीन व 13 कारतूस, बेचने आए थे शातिर, धरे गए | Patrika News

चार पिस्तौलें, पांच मैग्जीन व 13 कारतूस, बेचने आए थे शातिर, धरे गए

मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक बीकानेर में हथियार लेकर आए हुए हैं और बेचने की फिराक में हैं। इस पर पुलिस ने कार्रवाई की।

बीकानेर

Published: June 20, 2022 12:52:36 pm

बीकानेर. सदर पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को पकड़ा है, जिनके पास से अवैध पिस्तौल, मैग्जीन व कारतूस बरामद किए गए हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार भदौरिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो युवक बीकानेर में हथियार लेकर आए हुए हैं और बेचने की फिराक में हैं। इस पर सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया, सदर सीआइ सत्यनारायण गोदारा को अलर्ट किया। उपनिरीक्षक जीतराम ने करणीसिंह स्टेडियम के पास से पलाना निवासी संजय कड़वासरा (25) पुत्र रामकिशन जाट को पकड़ा। उसके कज्बे से एक पिस्टल मय मैग्जीन व दो कारतूस बरामद किए।
चार पिस्तौलें, पांच मैग्जीन व 13 कारतूस, बेचने आए थे शातिर, धरे गए
चार पिस्तौलें, पांच मैग्जीन व 13 कारतूस, बेचने आए थे शातिर, धरे गए
इसके अलावा एएसआई हनुमन्त सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने 38 नंबर कोठी के सामने से देशनोक के पलाना निवासी पवन सिहाग (22) पुत्र नारायणराम जाट को पकड़ा। उसके पास से तीन पिस्टल, चार मैग्जीन व 13 कारतूस बरामद किए। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को पकड़ने में हेडकांस्टेबल लक्ष्मण नेहरा, साहबराम डूडी व कांस्टेबल जगदीश की अहम भूमिका रही।
जमानत पर छूटते ही फिर से हथियार बेचने लगा

सीओ सदर भदौरिया ने बताया कि आरोपी संजय मध्यप्रदेश से हथियार 20 हजार से 25 हजार रुपए में खरीद कर लाता और यहां पर 35 से 50 हजार रुपए में बेच देता है। सप्ताहभर पहले ही संजय एमपी से दो हथियार लेकर आया था। एक के साथ वह खुद बीकानेर में पकड़ा गया। उसने एक हथियार श्रीडूंगरढ़ में बेचा था। सदर पुलिस की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने श्रीडूंगरगढ़ में हथियार खरीदने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया है। पवन करीब तीन महीने पहले देशनोक थाना क्षेत्र में तीन अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया था। वह हाल ही में जेल से जमानत पर बाहर आया था। जमानत पर आते ही फिर एमपी से तीन असलहे लेकर आया था। वह हथियारों को बेचने की फिराक में था लेकिन पहले ही पकड़ा गया।
दोनों का आपराधिक रिकॉर्ड

पवन के खिलाफ पुलिस थाना जेएनवीसी में लूट का मामला दर्ज है, जो वर्तमान में न्यायालय में विचाराधीन है। आरोपी अप्रेल माह-22 में देशनोक में अवैध हथियारों के साथ पकड़ा गया था, जो अभी जमानत पर छूटा ही है। पुलिस टीम में कांस्टेबल सुरेन्द्रसिंह, अशोक कुमार, देबुराम, राजेश, भगवानाराम, मनोज भी शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथSidhu Moose Wala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, सिद्धू मूसेवाला को नजदीक से गोली मारने वाला शूटर अंकित गिरफ्तारMaharashtra Politics: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट में एकनाथ शिंदे सरकार को मिला बहुमत, 164 विधायकों ने किया समर्थनपीएम मोदी आज जाएंगे आंध्र प्रदेश, अल्लुरी सीताराम राजू की प्रतिमा का करेंगे अनावरणहिमाचल प्रदेश के कुल्लू में बड़ा हादसा, सैंज घाटी में गिरी बस, बच्चों समेत 16 लोगों की मौतNCR के एरिया का दायरा कम करना चाहती है हरियाणा सरकार, विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा जता चुके हैं विरोधसूरत फैमिली कोर्ट ने एक दिन में 303 मामलो का किया निपटारा, जज आरजी देवधारा ने कहा- यह एक दिन का रिकॉर्डDelhi News Live Updates: दिल्ली विधानसभाः शुरू हुआ मानसून सत्र, दुर्गेश पाठक ने ली शपथ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.