scriptबीकानेर में फिर एक दिन 44 और कोरोना संक्रमित मिले | 44days and another corona infected again in Bikaner | Patrika News

बीकानेर में फिर एक दिन 44 और कोरोना संक्रमित मिले

locationबीकानेरPublished: Jul 05, 2020 05:01:13 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

अब तक 18 मरीजों की हो चुकी मौत

बीकानेर में फिर एक दिन 44 और कोरोना संक्रमित मिले

बीकानेर में फिर एक दिन 44 और कोरोना संक्रमित मिले

बीकानेर। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक कोरेाना से अछूती रही लूणकरनसर तहसील में पिछले पांच दिन में चार मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं जो चिंता की बात है।
रविवार दोपहर में एसपी मेडिकल कॉलेज की कोरोना जांच लैब से आई रिपोर्ट में पहले नौ और फिर 35 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस लिहाज से रविवार को फिर एक ही दिन में 44 लोग संक्रमित पाए गए। इन मरीजों के साथ ही बीकानेर में अब तक 491 मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं। वहीं कोरोना 18 लोगों की जान ले चुका है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि रविवार को धरणीधर मंदिर क्षेत्र से सात वर्षीय बालिका, १६ व १८ वर्षीय युवती, ३६ वर्षीय महिला, रोशनीघर चौराहे से २४ वर्षीय युवक, गंगाशहर से ४४ वर्षीय महिला, लूणकरनसर से सोढ़वाली गांव का ३० वर्षीय व्यक्ति एवं शनि मंदिर के पास रहने वाला ४२ वर्षीय व्यक्ति में कोरोना की पुष्टी हुई है। इसके अलावा दाऊजी रोड, शिवबाड़ी, चौपड़ा बाड़ी से तीन, आचार्यों का चौक, सर्वोदय बस्ती से एक, नत्थूसर बास से एक, गोपेश्वर,्र जस्सूसर गेट, बारुपल चौक, मुरलीधर व्यास कॉलोनी से दो, पुष्करणा स्टेडियम, ओझा भवन, राम मंदिर, आजाद नगर, स्वामी मोहल्ले से चार, एसडीपी स्कूल के पास से पांच, लक्ष्मीनाथ मंदिर से
एसपी मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. एलए गौरी के मुताबिक पीबीएम अस्पताल में २७८ मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इनमें बीकानेर के १८६, चूरू के १७, नागौर के तीन, हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के दो-दो मरीज शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो