scriptखाजूवाला में 50 हजार रुपए कार से चोरी , 24 घंटे में आरोपी को पकड़ा | 50 thousand rupees stolen from car, arrested in 24 hours | Patrika News

खाजूवाला में 50 हजार रुपए कार से चोरी , 24 घंटे में आरोपी को पकड़ा

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2019 12:25:53 am

Submitted by:

Hari

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए थानाधिकारी विक्रम चौहान के नेतृत्व टीम का गठन हुआ।

50 thousand rupees stolen from car, arrested in 24 hours

50 thousand rupees stolen from car, arrested in 24 hours

बीकानेर. खाजूवाला. पुलिस ने कार से 50 हजार रुपए चोरी करने के आरोप में दर्ज मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को 24 घंटे में हिरासत में ले लिया तथा चोरी किए रुपए भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।
थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि माधोसिंह राजपूत निवासी सादुलगंज बीकानेर ने मामला दर्ज करवाया कि वह ९ जुलाई को कार से बीकानेर से खाजूवाला आ रहा था। खाजूवाला में उसने सिंचाई के लिए फव्वारे व पाइप खरीदने के लिए 50 हजार रुपए कार में रखे थे।
वह सुबह 11 बजे एडीएम फांटे पहुंचा तो सड़क पर खड़े एक व्यक्ति ने हाथ देकर कार रुकवाई और कार में बैठ गया। उसने अपना नाम राजेश बिश्नोई निवासी 6 पीबी बताया। खाजूवाला पहुंचने से पहले उसने कार में तेल भी भरवाया। वहीं राजेश को खाजूवाला के राजीव सर्किल पर उतारा। बाजार में आकर कार में रुपए संभाले तो रुपए नहीं मिले।
इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए थानाधिकारी विक्रम चौहान के नेतृत्व टीम का गठन हुआ। इसमें एसआई गुरवरण सिंह, हैड कांस्टेबल धर्माराम, कांस्टेबल मलकीत सिंह, सजन कुमार व प्रदीप कुमार की टीम ने 10 जुलाई को आरोपी को पकड़ा और उसके पास से 50 हजार रुपए भी बरामद कर लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो