बीकानेर में फिर 65 वर्षीय वृद्ध की मौत

अब तक जिले मेंं 423 मरीज और २३ की मौत

By: Jaiprakash

Published: 10 Jul 2020, 08:16 AM IST

बीकानेर। कोरोना का साइलेंट अटैक खतराक होता जा रहा है। बिना लक्षणों वाले लोगों में कोरोना की पुष्टि हो रही है। वृद्धों पर कोरोना का कहर टूट रहा है। गुरुवार को एक और 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। इसी के साथ बीकानेर में मरने वालों की संख्या २३ पहुंच गई है।


एसपी मेडिकल कॉलेज के अतिरिक्त प्राचार्य डॉ. एलए गौरी ने बताया कि 65 वर्षीय अब्दुल अहमद समेजा पुत्र इशाद अहमद गुरुवार को भर्ती कराया गया। उसे एसएआरआई वार्ड में भर्ती किया गया। देररात उसकी मौत हो गई। उसका कोरोना सैम्पल जांच के लिए भेजा गया जो शुक्रवार सुबह रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले बुधवार को 55 वर्षीय राजकुमारी एवं 65 वर्षीय इन्द्राणी की जयपुर में मौत हो चुकी है। बीकानेर में अब तक कोरोना से 23 मरीजों की मौत हो चुकी है। दूसरी ओर जिले में अब तक कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 623 पहुंच गया है।


466 एक्टिव केस
सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि जिले में अब तक ७२२ कोरोना रोगी रिपोर्ट हो चुके हैं, जिनमें से अब 466 एक्टिव केस है। अब तक 257 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। डिस्चार्ज होने वालों में बीकानेर के 233, चूरू के 17, नागौर के तीन, हनुमानगढ़ व श्रीगंगानगर के दो-दो मरीज शामिल हैं। वहीं बीकानेर में कोरोना से 23, नागौर दो, श्रीगंगानगर, अजमेर व चूरू के एक-एक मरीज की मौत हो चुकी है। सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक में सात मरीज ऑक्सीजन पर हैं एवं एक वेंटीलेटर पर है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned