scriptपत्नी सहित बेटे का गला घोंटा फिर खुद भी फंदे पर झूला, सुसाइड नोट ने बताई वजह | a man suicide after killing wife, son in Kolayat bikaner | Patrika News

पत्नी सहित बेटे का गला घोंटा फिर खुद भी फंदे पर झूला, सुसाइड नोट ने बताई वजह

locationबीकानेरPublished: Dec 06, 2019 07:10:41 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कोलायत तहसील के भेलू गांव में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी फांसी का फंदा लगा लिया।

क्राइम सीन

क्राइम

बीकानेर/कोलायत। तहसील के भेलू गांव में गुरुवार की रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व बच्चे की गला घोंट कर हत्या कर दी और बाद में खुद ने भी फांसी का फंदा लगा लिया। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में घटना की वजह पत्नी के चरित्र पर शक बताया है।
अलसुबह घटना का पता चलते ही गांव के लोग मृतक के घर पहुंच गए। भेलू सरपंच मोहन पंचारिया ने कोलायत थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। मृतक हिम्मताराम ने सुसाइड नोट मिला है कि मेरी पत्नी के चरित्र पर शक है। इसे सुधरने के कई मौके दे चुका हूं लेकिन यह नहीं मानी। इससे तंग आकर मुझे यह कदम उठाना पड़ा। मैं अपने बेटे को भी मार रहा हूं ताकि बाद में उसे दर-दर की ठोकरे नहीं खानी पड़े।
एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि भेलू निवासी हिम्मताराम (32) पुत्र बाबूराम नायक ने गुरुवार की रात को अपनी पत्नी राजूदेवी (28) एवं पांच वर्षीय बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर कोलायत के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में मृतका के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पौने नौ बजे पता चली घटना
एएसएचओ विकास बिश्नोई ने बताया कि सुबह आठ बजे तक झोपड़े में किसी तरह की कोई हलचल नहीं हुई। करीब पौने नौ बजे पास में रहने वाले मृतक के पिता के घर से उसका बेटा व बेटी घर आए। बच्चों ने जब पिता को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो दादा-दादी को जाकर बताया। इसके बाद भेलू सरपंच मोहन पंचारिया व अनेक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो