दुकान में लूट करने वाले व्यक्ति को अवैध देशी कट्टे के साथ पकड़ा

वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो एक के पास देशी कट्टा मिला वहीं दूसरे को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

By: Jaiprakash

Published: 15 Sep 2020, 10:26 AM IST

बीकानेर। कोटगेट थाना क्षेत्र के सोहन कोठी के पास एक दुकान में लूटपाट होने का मामला सामने आया। हालांकि इस संबंध में दुकान मालिक ने किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया है। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो एक के पास देशी कट्टा मिला वहीं दूसरे को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

कोटगेट सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि रविवार को सूचना मिली की सोहन कोठी के पास एक किराना स्टोर में दो व्यक्ति लूटपाट कर रहे हैं। इस पर सहायक उप निरीक्षण रामकरण, कांस्टेबल ताराचंद, श्रीराम घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस टीम ने लोगों की मदद से दुकान में लूटपाट कर भाग रहे दोनों व्यक्तियों को पकड़ा। तलाशी के दौरान सर्वोदय बस्ती भट्टे के पास रहने वाले रफीक (४०) पुत्र अब्दुल तेली के पास देशी कट्टा मिला।

आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं दूसरा युवक मुरलीधर व्यास कॉलोनी भाटों का बास निवासी विनोद कुमार (३८) पुत्र भंवरलाल भाट पुलिस जवानों से उलझने लगा। पुलिस टीम ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह झगड़ा करने पर उतारु हो गया। इस पर उसे शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। सीआई पूनिया ने बताया कि आरोपी दुकान के गुल्लक से १० हजार रुपए निकाल ले गए थे। दुकानदार की तरफ से इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। दुकानदार की ओर से मामला दर्ज कराने पर आरोरपियों को लूट मामले में गिरफ्तार करेंगे।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned