scriptहोमवर्क पूरा नहीं होने पर दस साल की बच्ची ने बना डाली ऐसी झूठी कहानी | A ten-year-old girl made such a false story when homework is not done | Patrika News

होमवर्क पूरा नहीं होने पर दस साल की बच्ची ने बना डाली ऐसी झूठी कहानी

locationबीकानेरPublished: Mar 13, 2018 01:21:11 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

बालिका ने स्कूल का होमवर्क पूरा नहीं होने के कारण घरवालों की डांट से बचने के लिए खुद ही कहानी गढ़ी।

false story

झूठी कहानी

बीकानेर . स्कूली बालिका से छेड़छाड़ व मारपीट की घटना मनगढं़त निकली। बालिका ने स्कूल का होमवर्क पूरा नहीं होने के कारण घरवालों की डांट से बचने के लिए खुद ही कहानी गढ़ी। पुलिस ने तीन दिन की जांच-पड़ताल के बाद सोमवार को घटना का पटाक्षेप कर दिया।
वहीं छात्रा से मारपीट की घटना को लेकर माहौल गर्माने से पुलिस घटना के दिन से इसकी सत्ययता जानने में जुटी थी। सीआई सुभाष बिजारणिया ने बताया कि मौका स्थल और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ व सीसीटीवी फुटेज देखने पर स्थिति स्पष्ट हो गई। फुटेज में बालिका अपना आई कार्ड झाडिय़ों में फेंकती दिखाई दी। बालिका से किसी युवक ने बदसलूकी, मारपीट व छीना-झपटी नहीं की। स्कूल के शिक्षक-शिक्षिकाओं से भी इस मामले में पूछताछ की गई।
होमवर्क पूरा नहीं होने पर गढ़ी कहानी
सीआई बिजारणिया ने बताया कि छात्रा का स्कूली होमवर्क पूरा नहीं था। शिक्षकों से उसे डांट पड़ी थी, जिससे वह घबराई हुई थी। घरवालों की डांट से बचने के लिए उसने यह झूठी कहानी गढ़ी। उसने परिजनों को बताया कि रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने उसे रोक लिया और चांटे मारे व आईडी कार्ड-टाई छीन ले गए।
इस संबंध में बालिका के पिता ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ गंगाशहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तथा परिजनों तथा क्षेत्रवासियों ने इस मुद्दे को लेकर स्कूल में काफी हंगामा किया था। लड़की के परिजनों में स्कूल के आगे व मुरलीधर व्यास कॉलोनी टंकी वाले चौराहे पर प्रदर्शन भी किया था।
फोन पर अश्लील बातें करने का आरोप
बीकानेर/बज्ज्जू. विवाहिता को फोन कर अश्लील बातें करने के आरोप में बज्जू थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री शादीशुदा है। पिछले १५ महीने से बरसलपुरा ब्रांच १२५ आरडी निवासी राजाराम पुत्र शंकरलाल बिश्नोई फोन पर अश्लील बातें कर रहा था। पिछले दिनों आरोपी ने उसके पति को फोन कर धमकी दी कि वह मेरी पत्नी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो