scriptयुवक-युवती ने दी जान, प्रथम दृष्या प्रेम प्रसंग का मामला | Patrika News
बीकानेर

युवक-युवती ने दी जान, प्रथम दृष्या प्रेम प्रसंग का मामला

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।

बीकानेरJun 26, 2024 / 12:35 am

Hari

युवक-युवती ने दी जान, प्रथम दृष्या प्रेम प्रसंग का मामला।

दोनों थे विवाहित, मृतक बादनूं गांव के बताए जा रहे हैं

जसरासर तहसील के गांव बादनूं में युवक-युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों ही शादीशुदा थे और दोनों के बच्चे भी हैं। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।
पुलिस के अनुसार छोटूराम नायक निवासी सारोठिया चूरू ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री पूजा की शादी 11 वर्ष पूर्व बादनूं निवासी अन्नाराम नायक के साथ हुई थी। उसके एक पुत्र व एक पुत्री भी है। मंगलवार सुबह दामाद ने फोन किया कि पूजा की मृत्यु हो चुकी है। बादनूं आओ। तब उसने परिवार के सदस्यों के साथ बादनूं आकर देखा, तो गांव के दक्षिण दिशा के धोरे पर उसकी पुत्री पूजा व पास में एक युवक का शव पड़ा था। पास ही एक जहर का डिब्बा पड़ा था। दोनों के पास फोन भी पड़ा था। लोगों को पूछा, तो मृतक युवक का नाम रामलाल मेघवाल बताया। उसकी पुत्री व युवक ने जहर खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।
तेजी से फैली खबर

बादनु गांव में सुबह जैसे ही इसी गांव के एक प्रेमी युगल के जहर खाकर आत्महत्या करने की खबर ग्रामीणों को मिली, तो कुछ ही समय में पूरे क्षेत्र में फैल गई और दिनभर कई प्रकार की चर्चा होती रही।
प्रेम विवाह से नाराज परिजनों ने रास्ता रोककर की मारपीट

प्रेम विवाह से नाराज परिजनों द्वारा युवक का रास्ता रोककर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। कस्बे आडसर श्रीडूंगरगढ़ बास निवासी युवक कृष्णकुमार पुत्र जगदीश प्रसाद ब्राह्मण ने दी रिपोर्ट में बताया कि 12 सितंबर 2023 को उसने बिग्गाबास निवासी मुस्कान पुत्री श्यामसुदंर बाहेती के साथ प्रेम विवाह किया था। इसी बात को लेकर मुस्कान के परिवार वाले रंजिश रखने लगे और उसे व मुस्कान को जान से मारने की धमकियां दी रहे हैं। 21 जून रात्रि को वह अपने दोस्त अशोक पुत्र शंकरलाल भुंवाल के साथ गाड़ी से अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में प्रशान्त पुत्र श्यामसुन्दर बाहेती, श्यामसुन्दर पुत्र ख्यालीराम बाहेती, मोहित पुत्र बद्रीनारायण राठी, दीपक पुत्र राजेन्द्र बाहेती, राजेन्द्र पुत्र ख्यालीराम बाहेती, आशीष पुत्र सीताराम सुनार निवासी बिग्गाबास सहित 5-7 अन्य जीप व एक गाड़ी में सवार होकर पहले से घात लगाकर बैठे थे। आरोपियों ने उसे देखते ही रास्ता रोक लिया और लाठी व हॉकी लेकर जानलेवा हमला कर दिया व मारपीट की। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Bikaner / युवक-युवती ने दी जान, प्रथम दृष्या प्रेम प्रसंग का मामला

ट्रेंडिंग वीडियो