scriptशादी से घर लौट रहे युवक पर लाठी-तलवारों से हमला, मौत | Patrika News
बीकानेर

शादी से घर लौट रहे युवक पर लाठी-तलवारों से हमला, मौत

बीछवाल थाना इलाके में शादी समारोह से घर लौट रहे एक युवक पर बदमाशों ने लाठी-सरियों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात शाेभासर के पास हुई। घटना का पता चलने पर पुलिस ट्रोमा सेंटर व मौके पर पहुंची।

बीकानेरJul 05, 2024 / 07:47 am

Jai Prakash Gahlot

  • बीछवाल थाना इलाके के शोभासर की घटना- मृतक के परिजनों ने मोर्चरी के आगे लगाया धरना
बीकानेर. बीछवाल थाना इलाके में शादी समारोह से घर लौट रहे एक युवक पर बदमाशों ने लाठी-सरियों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात शाेभासर के पास हुई। घटना का पता चलने पर पुलिस ट्रोमा सेंटर व मौके पर पहुंची। वहीं दूसरी ओर वारदात का पता चलने पर परिजन और समाज के लोग मोर्चरी के आगे एकत्रित हो गए। बीछवाल एसएचओ नरेश निर्वाण ने बताया कि भुट्टों का बास निवासी शाहरुख खान (29) पुत्र स्व. सिकंदर अली बुधवार रात को अपने रिश्तेदारी में बारात में गया था। रात करीब साढ़े 12 बजे बोलेरो कैम्पर गाड़ी से वापस घर आ रहा था। घटना के समय उसके साथ गाड़ी में भाई सद्दाम, चार वर्षीय बेटा मुश्ताक, चाचा का लड़का बरकत अली और आरिफ थे।

रैकी कर की वारदात, मौके से फरार

परिजनों के मुताबिक, आरोपियों ने शाहरुख की रैकी की थी। उन्हें पता था कि शाहरुख बच्चों के साथ देर रात को अकेला घर जा रहा है। दो कारों पर सवार लोगों ने रैकी की। शोभासर के पास कार सवार एवं बोलेरो कैम्पर में आए 20-25 जनों ने शाहरुख को घेर लिया। बाद में शाहरुख को नीचे उतार कर लाठी-सरियों व तलवार से हमला कर दिया। आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ वार किए और बाद में लहूलुहान हालत में मरा समझ कर भाग गए। हमले में शाहरुख के चाचा के लड़के के भी मामूली चोट लगी। आरिफ व बरकत ने परिजनों व दोस्तों को हमले की जानकारी दी। सभी मौके पर पहुंचे और शाहरुख को गंभीरावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर रवाना हुए। रतनगढ़ के पास पहुंचते ही शाहरुख ने दम तोड़ दिया।

भाई ने कराया हत्या का मामला दर्ज

बीछवाल थाने में मृतक के भाई सद्दाम अली की रिपोर्ट पर 20 नामजद समेत पांच-सात अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट में सिकंदर, साजिद, सीताराम, प्रकाश, अनीस, साहिल, मनफूल बिश्नोई, सीताराम कस्वां, प्रकाश चांगली, सुनील, महेन्द्र बिश्नोई, श्यामू जाट, विक्की उर्फ बिलाल, मेहंदी हसन उर्फ महेन्द्र पुत्र राजू खां भुट्टा, शकील उर्फ जग्गू पुत्र अब्बास अली, हैदर अली पुत्र सलीम, रघुवीर सिंह, मांगी पुत्र गन्ने खां, धन्ना उर्फ सलमान, समीर, फूसे खां, मानसा, तोहिद व चार-पांच अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि शाहरुख व आरोपियों में लंबे समय से आपसी रंजिश-मुकदमेबाजी चल रही है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के मुताबिक, आरोपियों की धरपकड़ के लिए सात टीमें गठित की गई है।

Hindi News/ Bikaner / शादी से घर लौट रहे युवक पर लाठी-तलवारों से हमला, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो