script

बोलेरो गाड़ी और बाइक की टक्कर, एक की मौत

locationबीकानेरPublished: Jan 15, 2019 03:02:11 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

बीकानेर के श्रीकोलायत में मंगलवार को एक बोलेरो गाड़ी और बाइक की टक्कर होगयी जिसमे बाइक सवार एक की मौत हो गयी।

accident in bikaner

बोलेरो गाड़ी और बाइक की टक्कर, एक की मौत

बीकानेर के श्रीकोलायत में मंगलवार को एक बोलेरो गाड़ी और बाइक की टक्कर होगयी जिसमे बाइक सवार एक की मौत हो गयी।वही एक घायल हो गया घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। जानकारी के अनुसार घटना सांखला फांटे के पास की बताई जा रही है।
ट्रेलर व ऊंटगाड़े की टक्कर में दो घायल

जसरासर. स्टेट हाइवे 20 पर जसरासर के पास ट्रेलर व ऊंटगाड़े की टक्कर में दो जने घायल हो गए। हादसे में ऊंट की मौत हो गई तथा गाड़ा चकनाचूर हो गया।जानकारी के अनुसार जसरासर निवासी नत्थाराम आचार्य गांवों में सब्जी बेचकर कबाड़ व रद्दी लेने का काम करता है। शनिवार शाम को नत्थाराम व भतीजा बाबुलाल कबाड़ लेकर कातर से अपने गांव जसरासर जा रहे थे। जैसे ही स्टेट हाइवे पर कातर व जसरासर के बीच पहुंचे तो रायकों की ढाणी के पास सामने से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने उंटगाड़े के टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ा चकनाचूर हो गया। गाड़े में सवार नत्थाराम आचार्य गम्भीर रूप से घायल हो गया व बाबूलाल चोटिल हो गया। टक्कर से ऊंट की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल नत्थाराम को जसरासर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर पीबीएम रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर कातर व जसरासर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर यातायात सुचारू किया। सांडवा पुलिस ने बाबुलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो