ट्रोले ने टैक्सी को मारी टक्कर, दो की मौत व छह घायल

Atul Acharya | Publish: Apr, 25 2019 06:06:06 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

गुस्साएं ग्रामीणों ने भामटसर में रोड पर लगाया जाम, तहसीलदार ने ब्रेकर बनवाकर मामले को किया शांत

बीकानेर. नोखा. राष्ट्रीय राजमार्ग-८9 पर भामटसर गांव के बस स्टैण्ड के पास बुधवार को एक ट्रोले व सवारी टैक्सी में भिडं़त हो गई। हादसे में आठ जने घायल हो गए। बाद में इलाज के दौरान दो जनें की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगा दिया और यहां पर ब्रेकर बनाने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे एसआई रमेश और तहसीलदार द्वारका प्रसाद शर्मा ने ग्रामीणों से समझाइश कर शांत कराया और यहां पर दो ब्रेकरों का निर्माण कराया।

 

 

उधर, हादसे में घायल तीन लोगों को बीकानेर पीबीएम अस्पताल भेजा गया। वहीं पांच घायलों को इलाज के लिए नोखा के बागड़ी अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बीकानेर रेफर कर दिया गया। बीकानेर के पीबीएम ट्रोमा सेंटर में भामटसर निवासी किरताराम पुत्र देवाराम और मान्याणा की रामादेवी पत्नी देवीलाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में भामटसर के भंवरलाल जाट ने ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर टैक्सी व सवारियों को टक्कर मारने का मामला नोखा थाने में दर्ज कराया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned