तीन ट्रकों की भिड़न्त में एक जने की मौत, चार घायल

तीन ट्रकों की भिड़न्त में एक जने की मौत, चार घायल

Atul Acharya | Publish: Apr, 30 2019 11:42:50 AM (IST) | Updated: Apr, 30 2019 11:42:51 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. लूणकरनसर. राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगदेववाला के पास रविवार रात को तीन ट्रकों की हुई भिड़न्त में एक जने की मौत हो गई तथा चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए।

बीकानेर. लूणकरनसर. राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगदेववाला के पास रविवार रात को तीन ट्रकों की हुई भिड़न्त में एक जने की मौत हो गई तथा चार जने गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया।एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि जामसर थाना क्षेत्र में जगदेववाला गांव के पास रविवार रात करीब १२.३० बजे दाल से भरा एक ट्रक बीकानेर से श्रीगंगानगर की तरफ जा रहा था। इस दौरान गोदारा होटल के पास दाल से भरे ट्रक के इंजन में खराबी आ जाने के कारण दूसरे ट्रक से टोचन कर बीकानेर की तरफ ले जाया जा रहा था।

 

 

इस दौरान टोचन का तार टूटने से खराब ट्रक को खींच रहा ट्रक अनियन्त्रित होकर सामने से आ रहे कोयला से भरे ट्रक से भिड़ गया। हादसे में साइड बता रहा ट्रक का खलासी फिरोजपुर के बाना मण्डी निवासी अनिल (२५) पुत्र हरजिन्दर सिंह गंभीर घायल हो गया तथा बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे में ट्रक चालक फिरोजपुर के सज्जन कुमार (३०) व परमजीत (४७) गंभीर घायल हो गए। इनमें से एक जने को मामूली चोट आई है।

 

 


१०८ एम्बुलेंस बीकानेर प्रोग्राम मैनेजर नरेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद लूणकरनसर लोकेशन की १०८ एम्बुलेंस के ईएमटी रामूराम पंवार व चालक अर्जुनराम मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल सज्जन कुमार को बीकानेर से अमृतसर रैफर किया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पीबीएम की मोर्चरी में रखवाया है जहां मंगलवार को परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned