कार और पिकअप की भिड़ंत में तीन जने घायल

कार और पिकअप की भिड़ंत में तीन जने घायल

Atul Acharya | Updated: 17 May 2019, 12:34:20 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

लूणकरनसर . राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर गुरुवार शाम एक कार व पिकअप की आमने-सामने हुई भिड़न्त में तीन जने घायल हो गए।

लूणकरनसर . राष्ट्रीय राजमार्ग-15 पर गुरुवार शाम एक कार व पिकअप की आमने-सामने हुई भिड़न्त में तीन जने घायल हो गए। इनमें से दो घायलों को बीकानेर पीबीएम में भर्ती करवाया गया है। सीआइ ईश्वरानंद ने बताया कि गुरुवार शाम 7.15 बजे राजमार्ग पर जोइया पेट्रोल पम्प के पास एक कार व पिकअप की आमने-सामने भिड़न्त हो गई। हादसे में कार में सवार बीकानेर निवासी अशोक पुत्र छगनलाल आचार्य व संजय पुत्र गोपाललाल दाधीच गंभीर घायल हो गए।

 

 

इनको लूणकरनसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर किया गया।हादसे में बीकानेर निवासी श्यामलाल पुत्र खेमदास रामावत के मामूली चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

 

 

कीटनाशक के असर से युवक की मौत

श्रीकोलायत. गजनेर थानांतर्गत अक्कासर गांव में बुधवार को खेत में कार्य कर लौट रहे किसान की कीटनाशक दवा से मौत हो गई। मृतक डूंगरराम मेघवाल निवासी अक्कासर है। गुरुवार को अक्कासर की ओरण में शव की सूचना मिलने पर गजनेर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का गजनेर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned