scriptदुर्घटना में दो की मौत, एक घायल | accident in bikaner | Patrika News

दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

locationबीकानेरPublished: Aug 22, 2019 11:47:54 am

Submitted by:

Atul Acharya

हादसा: पहला सोमलसर के पास, दूसरा राष्ट्रीय राजमार्ग-८९ पर,ट्रक से कुचलने पर महिला की जान गई

दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

बीकानेर.नोखा. राष्ट्रीय राजमार्ग-८९ पर रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को ट्रक से कुचलने पर एक महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद लोग बागड़ी अस्पताल में एकत्रित हो गए और क्षतिग्रस्त रोड से हुए दर्दनाक हादसे को लेकर रोष व्यक्त किया।वार्ड १९ निवासी गणेश प्रकाश सारस्वत अपनी पत्नी वीणा के साथ बाइक से घर जा रहा था। रेलवे स्टेशन के पास क्षतिग्रस्त हाइवे पर बाइक फिसलने से पत्नी नीचे गिर गई। वह संभल पाती, इससे पहले ही पीछे आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं इस हादसे के बाद दिनभर लोग सोशल मीडिया पर क्षतिग्रस्त हाइवे को लेकर रोष व्यक्त करते नजर आए। महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
धोक लगाकर लौट रहे व्यक्ति की मौत
तेजाजी धाम में धोक लगाकर गांव लौट रहे दो व्यक्तियों की बाइक को डम्पर ने चपेट में ले लिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार तांतवास निवासी संतोषी लाल पुत्र भैरदास रांकावत और कुदसू निवासी ओमप्रकाश बिश्नोई बाइक से तेजाजी धाम गए थे। वहां से बुधवार तड़के पांच बजे वापस गांव आ रहे थे।
रास्ते में सोमलसर के पास सामने से तेज गति में आए डंपर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे तांतवास के संतोषी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ओमप्रकाश घायल हो गया। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो