ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रोले ने टक्कर मारी, एक महिला की मौत

bikaner news- डेह से श्रीकोलायत जा रहा था परिवार

बीकानेर. गजनेर. श्रीकोलायत जा रहे परिवार की टै्रक्टर-ट्रॉली को एनएच-११ पर टेचरी फांटे के पास एक ट्रोले ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली में सवार एक महिला की मौत हो गई और तीन बच्चों सहित चार जने घायल हो गए। घायलों का पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गजनेर एसएचओ अमरसिंह ने बताया कि डेह गांव निवासी रामसुख (३२) पुत्र चंदूराम रविवार सुबह अपनी पत्नी डाली (२८) उसका बेटा रोहिताश (१२), प्रेम (१५) पुत्र शिव नायक, विकास (१०) पुत्र रामस्वरूप ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर गांव से श्रीकोलायत जा रहे थे।

वे सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे टेचरी फांटे के पास पहुंचे, तभी पीछे से तेजगति से आए ट्रोले ने ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से गजनेर के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां डाली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं रामसुख, प्रेम, विकास व रोहिताश को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मृतक के भाई दुलाराम ने ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कराया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned