scriptAccident in Bikaner: 1 killed, 22 injured due to overturning of pickup | बीकानेर में हादसा: पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल | Patrika News

बीकानेर में हादसा: पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल

Bikaner News: श्रीडूंगरगढ़ में पिकअप पलटने से एक की मौत हो गई, जबकि 22 जने घायल हो गए

बीकानेर

Published: March 27, 2022 02:05:48 pm

बीकानेर। जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में रविवार सुबह पिकअप पलटने से एक की मौत हो गई। जबकि 22 जने घायल हो गए। इनमें से 17 जनों को घायलावस्था में पीबीएम भेजा गया था,जिसमें एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।
बीकानेर में हादसा: पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल
बीकानेर में हादसा: पिकअप पलटने से एक की मौत, 22 घायल
पुलिस के अनुसार रविवार सुबह सुबह बीदासर रोड पर गांव बाना के पास सवारियों से भरी एक पिकअप गाड़ी का टायर फट जाने से पलट गई। इस हादसे में करीब 27 जने घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया गया है। जहां से 17 गंभीर घायलों को बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया।
चार-पांच पलटे खाए
पिकअप की गति तेज होने से चार-पांच पलटे खाए। पलटते समय पिकअप से सवारियां उछलकर दूर गिरती रही। कई सवारियों को इस दौरान गंभीर चोट लगी है। मौके से गुजर रही दूसरी गाड़ियों में सवार राहगीरों ने घायलों की मदद। सभी घायलों को श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल पहुंचाया।घायलों में दुलचासर निवासी मनोज कंवर (25), इंदपालसर गुसाइसर निवासी मंजू (25), भंवर लाल (25), सहीराम (17), लेखराम (34), भैराराम (34), तारादेवी (30), सोहनराम (17), संतोष देवी (30), भागीरथ (26), कालूराम (31), विनोद (26) को बीकानेर पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है।
इंदपालसर से पुंदलसर जा रहे थे

श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल ने बताया कि यह लोग एक ही पिकअप में बीकानेर के इंदपालसर से पुंदलसर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गाड़ी का टायर फट गया। बाना गांव के पास हादसा हुआ। यय सभी लोग फसल की कटाई के लिए जा रहे थे।
घायलों का बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसे की सूचना पाकर घायलों के परिजनों के साथ समाजसेवी भी मदद करने पीबीएम अस्पताल पहुंच गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.