scriptबस की टक्कर से दुकान में घुसा ट्रक,सड़क पर बिखरा सामान, देखें वीडियो | accident in bikaner | Patrika News

बस की टक्कर से दुकान में घुसा ट्रक,सड़क पर बिखरा सामान, देखें वीडियो

locationबीकानेरPublished: Apr 13, 2018 12:26:44 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

चालक मौके से फरार

accident in bikaner
नोखा. कस्बे के राठी पेट्रोल पंप के पास गुरुवार की देर रात एक बस ने वहां खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दी जिससे ट्रेलर आगे दुकान में जाकर घुस गया। गनीमत रही कि कोई हादसा घटित नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार रात करीब 11.१५ बजे राठी पेट्रोल पंप के पास एक ट्रेलर खड़ा हुआ था। वहां बस को पीछे करते समय ड्राइवर ने ट्रेलर को टक्कर मार दी। जिससे ट्रेलर आगे दौड़ता हुआ पास में रखे खोखे में जा घुसा और सामान रोड पर बिखर गया।वहां खड़ी साइकल भी टूट गई। गनीमत यह रही कि उस वक्त खोखे का मालिक भंवर पास में नही था।
नहीं तो कोई हादसा घटित हो सकता था। टकर की आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में ट्रेलर ड्राइवर को बुलाकर उसे पीछे करवा कर सामान को निकाला गया। वहीं ट्रेलर को टक्कर मारने के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।
पिकअप की टक्कर से बाइक सवार घायल

महाजन. रतनीसर-बालादेसर सम्पर्क सड़क पर बुधवार रात एक पिकअप की टक्कर से बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बालादेसर निवासी बीरबलराम मेघवाल का ४५ वर्षीय पुत्र मक्खनलाल मेघवाल रात को मोटरसाइकिल से रतनीसर की तरफ से अपने गांव जा रहा था। तभी पीछे से गांवों से दूध लेने वाली पिकअप आई। पिकअप चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही से चलाकर बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार के सिर में गम्भीर चोट लगी। घायल को १०८ एम्बुलेंस की मदद से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फिलहाल घायल को कोमा में बताया गया है।
शांतिभंग के आरोप में एक गिरफ्तार
लूणकरनसर. पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में गुरुवार को एक जने को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि रोझां निवासी आरोपी कानाराम नायक के खिलाफ परिवाद के चलते गुरुवार को शांतिभंग में धारा १५१ के तहत गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो