हादसा : विभिन्न हादसों में तीन की मौत

पीबीएम अस्पताल के पास एक्स-रे गली में एक बिल्डिंग को कलर करते समय मजदूर नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

By: dinesh swami

Published: 24 Jul 2018, 08:11 AM IST

प्लास्टर करते मजदूर की नीचे गिरने से मौत

बीकानेर. पीबीएम अस्पताल के पास एक्स-रे गली में एक बिल्डिंग को कलर करते समय मजदूर नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सदर सीआइ ऋषिराज सिंह शेखावत ने बताया कि नुरानी मस्जिद के पास रहने वाला शराफत अली (३६) सोमवार को एक्स-रे गली में एक बिल्डिंग में प्लास्टर कर रहा था।

 

वह मांची को रस्सियों से बांध उस पर बैठ कर प्लास्टर कर रहा था तभी रस्सी टूट गई, जिससे वह नीचे गिर गया। उसको गंभीर चोट आई। वहां मौजूद लोग उसे ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीबीएम के मुर्दाघर में रखवाया है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन पीबीएम अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने घटना के लिए संबंधित ठेकेदार को दोषी ठहराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

 

 

कपड़े सुखाते समय करंट लगा, युवक की मौत

बीकानेर. देशनोक थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक को करंट लग गया। उसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि केशरदेसर जाटान निवासी हरिराम (२५) सोमवार सुबह नहा कर अपने कपड़े घर में बंधी तार पर सुखा रहा था तभी उसे करंट लग गया। उसे परिजन अचेत अवस्था में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 


गड्ढे में डूबने से बालक की जान गई


बीकानेर/जयसिंहदेसर मगरा. आम रास्ते पर बने गड्ढे में जमा बरसाती पानी ने एक मासूम की जान ले ली। साठिका निवासी मुकेश पुत्र पन्नाराम सांसी अपने ननिहाल आया हुआ था। सोमवार दोपहर में वह बाहर खेलने के लिए गया। इस दौरान श्मशान भूमि के आम रास्ते पर बने गड्ढ़े में बरसाती पानी भरा हुआ था। मुकेश बरसाती पानी से भरे गड्ढ़े में गिर गया। बालक के गिरने की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने बालक को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Show More
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned