scriptगलत डिवाइडर की भेंट चढ़े दो वाहन | accident in bikaner mahajan | Patrika News

गलत डिवाइडर की भेंट चढ़े दो वाहन

locationबीकानेरPublished: Jul 20, 2019 10:46:05 am

Submitted by:

Atul Acharya

bikaner news- राजमार्ग संख्या १५ को मेगा हाइवे में तब्दील करने के लिए हुए निर्माण कार्य में लापरवाही बरतते हुए सम्बंधित कम्पनी द्वारा अरजनसर में पल्लू चौराहे पर गलत डिवाइडर बनाने से आये दिन हादसे हो रहे है।

accident in bikaner mahajan

गलत डिवाइडर की भेंट चढ़े दो वाहन

महाजन. राजमार्ग संख्या १५ को मेगा हाइवे में तब्दील करने के लिए हुए निर्माण कार्य में लापरवाही बरतते हुए सम्बंधित कम्पनी द्वारा अरजनसर में पल्लू चौराहे पर गलत डिवाइडर बनाने से आये दिन हादसे हो रहे है। गत दो दिनों में दो वाहन इस डिवाइडर से टकराने के कारण पलट चुके है।भारतीय किसान संघ के तहसील मंत्री विक्रमसिंह राठौड़ ने बताया कि अरजनसर में पल्लू चौराहे पर सड़क निर्माण करने वाली कम्पनी एमबीएल ने जो डिवाइडर बनाये है वो सही नहीं होने से इस माह अब तक करीब ५-७ हादसे हो चुके है। गुरुवार रात को पल्लू की तरफ से आ रही एक इनोवा कार भी डिवाइडर से टकराकर नियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।
कार में सवार यात्रियों को हल्की चोट आई वहीं वाहन पूर्णतया क्षतिग्रस्त हो गया। इसी प्रकार एक ट्रक भी गलत डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। रामकिशन ओझा ने बताया कि यहां वाहनों के मुडऩे की जगह पर्याप्त नहीं होने से पूर्व में भी कई हादसे हो चुके है। गत दिनों भी सेना का एक वाहन मुड़ते वक्त डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया था। ग्रामीणों ने बताया कि इस मामले को लेकर एमबीएल कम्पनी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाने के बाद भी कोई सुधार नहीं होने से भविष्य में हादसे होने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो