scriptaccident in rajasthan | चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाशों ने कार ठोंकी, तीन घायल, खेतों में भागे, पुलिस ने ढाई किमी पीछा कर पकड़ा | Patrika News

चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाशों ने कार ठोंकी, तीन घायल, खेतों में भागे, पुलिस ने ढाई किमी पीछा कर पकड़ा

चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाशों ने कार ठोंकी, तीन घायल, खेतों में भागे, पुलिस ने ढाई किमी पीछा कर पकड़ा

बीकानेर

Updated: May 22, 2022 12:26:14 pm

बीकानेर. नागौर से स्कोर्पियो चोरी कर भागे बदमाशों ने सैरूणा के पास कार ठोंक दी। कार सवार तीन जने घायल हो गए। यातायात थाने की इंटरसेप्टर के जवानों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को क्षतिग्रस्त कार से निकाल कर पीबीएम अस्पताल भिजवाया। बदमाश हादसे के बाद स्कोर्पियो छोड़ रोही में भाग गए। सैरुणा पुलिस ने पीछा कर रोही से दो जनों को दबोचा।

चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाशों ने कार ठोंकी, तीन घायल, खेतों में भागे, पुलिस ने ढाई किमी पीछा कर पकड़ा
चोरी की गाड़ी लेकर भाग रहे बदमाशों ने कार ठोंकी, तीन घायल, खेतों में भागे, पुलिस ने ढाई किमी पीछा कर पकड़ा

सैरूणा एसएचओ रामचन्द्र ढाका ने बताया कि जोधासर के पास एक स्कोर्पियो व कार की टक्कर की सूचना यातायात थाने की इंटरसेप्टर गाड़ी के स्टाफ ने दी । मौके पर पहुंचे, तब तक कार में सवार घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया। ग्रामीणों ने बताया कि स्कोर्पियो में सवार दो युवक हादसे के बाद रोही की तरफ भाग गए हैं। पुलिस ने युवकों के पदचिन्हों के आधार पर जोधासर की रोही मे तलाश की।


ढाई किलोमीटर पीछा कर दबोचा
एसएचओ ढाका ने बताया कि एएसआई शिवकुमार, कांस्टेबल गौतम योगी, सहीराम, रमेश व गुलाम नबी, मुकेश जोधासर रोही में स्थित खेतों में आरोपियों के पीछे पैदल भागे। करीब ढाई किलोमीटर पीछे दौड़ कर दोनों बदमाशों को दबोचा। आरोपियों की पहचान बाड़मेर निवासी शंकरलाल पुत्र भागीरथ बिश्नोई एवं दिनेश कुमार पुत्र हनुमानाराम बिश्नोई के रूप में हुई। आरोपियों को गिरफ्तार कर स्कोर्पियो को जब्त कर लिया गया।
स्कोर्पियो चोरी की, लॉक तोड़ने के औजार मिले
आरोपी चोरी की स्कोर्पियो लेकर जा रहे थे। स्कोर्पियो में गाड़ी के लॉक तोड़ने के औजार भी मिले हैं। यह गाड़ी नागौर जिले के मुण्डवा निवासी लक्ष्मीनारायण मुण्डेल के नाम पर रजिस्टर्ड है। गाड़ी के कागजात भी मिले हैं। इस गाड़ी की चोरी की रिपोर्ट जयपुर के वैशालीनगर थाने में दर्ज है।


आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही पुलिस
पुलिस दोनों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। जांच में अब तक पता चला है कि शंकर के खिलाफ एनडीपीएस का और एक अन्य मामला दर्ज है। दिनेश के बारे में पता नहीं चला है। दोनों आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड उपलब्ध कराने के लिए बाड़मेर के संबंधित थाना पुलिस को सूचित किया है।


दुर्घटना का मामला दर्ज
सैरुणा थाने में मरुधर कॉलोनी निवासी अक्षय कुमार महन्दिरता ने मामला दर्ज कराया है। परिवादी वे बताया कि उसका भाई राकेश कुमार, पूनमचंद, गोविन्दसिंह निर्वाण व अशोक अग्रवाल कार से सालासर जा रहे थे । तभी सैरूणा के पास स्कोर्पियो चालक ने गफलत व लापरवाही से चलाकर कार को टक्कर मार दी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को फिर लगा तगड़ा झटका, अब ठाणे नगर निगम के 67 में से 66 पार्षद शिंदे खेमे में हुए शामिलBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को कनाडाई दूतावास के कौंसुल जनरल ने दी शादी की बधाईED के एक्शन से घबराए Vivo निदेशक देश छोड़कर भागे, जांच से तिलमिलाया चीनआजम खान का अजीबोगरीब बयान, ईडी बुलाए या सीडी, जाएंगे पर कुछ नहीं बताएंगेKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायाGhaziabad : मंत्री जी की राह में टाट के कालीन... कहीं कीचड़ में गंदे न हो जाएं योगी के मंत्री संजय निषाद के कपड़ेमैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीMaharashtra News: महाराष्ट्र में कोरोना के सब वैरिएंट BA.4 और BA.5 मामले बढ़ने के बाद एक्शन मोड़ में प्रशासन, पुणे में 9 और अस्पताल शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.