हरियाणा के हार्डकोर अपराधी नवीन सहित तीन जने गिरफ्तार

हरियाणा के हार्डकोर अपराधी नवीन सहित तीन जने गिरफ्तार

dinesh swami | Publish: Aug, 13 2018 07:59:20 AM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

शहर में आपराधिक वारदात को अंजाम देने से पहले ही नयाशहर पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों में एक हरियाणा का हार्डकोर अपराधी भी शामिल हैं।

बीकानेर. शहर में आपराधिक वारदात को अंजाम देने से पहले ही नयाशहर पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों में एक हरियाणा का हार्डकोर अपराधी भी शामिल हैं। पुलिस अधीक्षक (शहर) पवनकुमार मीणा ने बताया कि शनिवार को भीमनगर में दूसरे राज्यों के बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली, जो किसी वारदात की फिराक में थे।

 

 

इस पर सीओ सदर दीपम शर्मा, नयाशहर कार्यवाहक एसएचओ भजनलाल ने मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में दबिश दी। यहां से हरियाणा के भिवानी निवासी हार्डकोर अपराधी नवीन पुत्र विजेन्द्र, बीकानेर के कालू थाने का हार्डकोर अपराधी कपूरीसर निवासी रोहित गोदारा, मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी अब्दुल खालिद एवं भानुप्रताप को गिरफ्तार किया गया। ये सभी रोहित गोदारा की ओर से लिए गए किराए के मकान में रह रहे थे।

 


कई मामले दर्ज


सीओ सिटी शर्मा ने बताया कि नवीन हरियाणा का हार्डकोर अपराधी है। उसके खिलाफ लूट, पुलिस कस्टडी से मुल्जिम भगाने व चोरी-मारपीट, शराब तस्करी सहित कई प्रकरण दर्ज है। नवीन अभी महेन्द्रगढ़ के अटेलिया थाने में गाड़ी लूट के प्रकरण में फरार था। कालू थाने के हार्डकोर अपराधी रोहित पर लूट, फायरिंग, अवैध हथियारों के प्रकरण दर्ज है।

 

 

शादी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म
बीकानेर. युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि वह बीकानेर स्थित एक कंपनी में काम करती थी तब रंजीव कुमार यादव पुत्र छोटेलाल यादव के संपर्क में आई।बाद में वह घर भी आने लगा।

 

इस दरम्यिान वह शादी का झांसा देकर जयपुर ले गया। वहां एक होटल में ठहराया और आरोपी ने मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि अब हमारी शादी हो गई है। इसके बाद आरोपित ने युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। बाद में शादी के लिए
कहने पर हर बार टाल देता। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned